‘कहां तुम कहां हम’ शो! इस बॉलीवुड कपल की लव स्टोरी पर आधारित है

आप सभी को बता दें कि इन दिनों सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ एक्टर करण वी ग्रोवर के साथ मिलकर एक अलग ही लव स्टोरी को लोगों के सामने लेकर आने वाली हैं. जी हाँ, दोनों ही कलाकार स्टार प्लस पर जल्द ही आने वाले सीरियल ‘कहां तुम कहां हम’ में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे और इस सीरियल की कहानी दो ऐसे प्यार करने वाले शख्स की हैं जिनका प्रोफेशन भले ही अलग होता है, लेकिन दिलों की मंजिले एक होती है.

आप सभी को बता दें कि इस सीरियल की कहानी को एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की लव स्टोरी पर आधारित बताया जा रहा है.जी हाँ, जी दरअसल ‘कहां तुम कहां हम’ सीरियल में दीपिका ककर एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं और करण वी ग्रोवर एक सर्जन का.

दोनों अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक दूसरे से प्यार करने का वक्त निकाल ही लेते हैं और इस सीरियल की कहानी को लेकर प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ”यह ऑन-स्क्रीन प्रेम कहानी फेमस कपल माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की लव स्टोरी पर आधारित है, सीरियल की तरह जहां माधुरी दीक्षित एक्ट्रेस होने की वजह से अपनी एक्टिंग की दुनियाँ में बिजी रहती हैं.

तो वहीं, नेने सर्जन होने के नाते अक्सर बाहर ही रहते है, लेकिन इतने संघर्षों के बावजूद वह रोमांस को बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश करते है.”आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने प्यार के लिए अपना बेहतरीन करियर पीछे छोड़ दिया था और अपने पति के लिए यूएसए में जाकर बस गई थी इसी के साथ उसके बाद इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित के एक्टिंग करियर को देखते हुए श्रीराम अपने सर्जन का करियर पीछे छोड़ कर भारत में सेटल हो गए हैं. शो में भी कुछ ऐसी ही कहानी को बताया जाने वाला है.

Back to top button