अभी-अभी : भारतीय सेना ने की पाक पर ताबड़तोड़ गोलाबारी, 15 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर

पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर लगातार गोलाबारी हो रही है। पाक की गोलाबारी का सेना के जवानों द्वारा पूरी ताकत से मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को सुबह से ही एलओसी से सटे नौशेरा सेक्टर में भारी गोलाबारी की जा रही है। 
अभी-अभी : भारतीय सेना ने की पाक पर ताबड़तोड़ गोलाबारी, 15 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर

नापाक हरकत का करारा जवाब देते हुए भारत ने 15 पाक रेंजर्स को किया ढेर

नौशेरा के साथ साथ पलांवाला और सुंदरबनी सेक्टरों में भी पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी की जा रही है। इन सभी सेक्टरों में पाकिस्तान की गोलाबारी लगातार जारी है। 

सुबह 6 बजे से नौशेरा के बाबाखोड़ी, कलसियां और कलाल सेक्टरों में पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी की जा रही है। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर मोर्टार भी दागे गए हैं। नौशेरा के साथ साथ पलांवाला और सुंदरबनी सेक्टरों में भी पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी की जा रही है। पलांवाला में अजय कुमार नाम के एक 16 साल के लड़के की मौत हो गई है। इन सभी क्षेत्रों के साथ साथ पाकिस्तान की ओर से मेंढर सेक्टर में गोलीबारी से एक महिला की मौत हो गई है। पाकिस्तान की ओर से आरएसपुरा सेक्टर में भी भारी गोलाबारी की जा रही है। आरएसपुरा सेक्टर के सांगराल सेक्टर में गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की खबर है। पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग का बीएसएफ के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। 

 
Back to top button