AAP विधायक के दफ्तर के पास बिजनेसमैन की हुई गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के रणहौला थाना इलाके में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक बिजनेसमैन को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। घायल बिजनेसमैन को नजदीक के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बिजनेसमैन की मौत हो गई। बिजनेसमैन का नाम राजेंद्र गोयल था।

जानकारी के मुताबिक, विकास नगर में शनिवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने बिजनेसमैन राजेंद्र गोयल को गोली मार दी, जहां पर गोली मारी उसके नजदीक ही आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव का दफ्तर भी है।हालांकि, वारदात स्थल पर खुद महेंद्र यादव भी पहुंचे। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की थी। जानकारी मिली है कि हमलावरों ने बिजनेसमैन को कुल 5 गोलियां मारी गईं, जिनमें 2 गर्दन में लगीं तो 3 पेट में लगीं।

यह भी जानकारी मिली है कि विकासपुरी से आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव के दफ्तर के बगल में राजेंद्र गोयल का बैंक्वेट हॉल बन रहा था। बताया जा रहा है कि जब गोली मारी गई तो राजेंद्र गोयल कार से यहां पर आए थे। कुछ ही देर बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग पहुंचे और राजेंद्र गोयल पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, बिजनेस मैन राजेंद्र गोयल को गोली मारने के मामले में डीसीपी (बाहरी दिल्ली) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर पुलिस टीम मौजूद है और आगे की छानबीन की जा रही है। हालांकि, पुलिस फिलहाल यह बताने की स्थिति में नहीं है कि फायरिंग किस वजह से हुई है? 

Back to top button