सुशील मोदी ने तेजस्वी को किया अगाह, कहा- राहुल गांधी जैसी हरकत बिहार में हुई तो करारा जवाब देंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले तो जबरन गले लगाया और उसके बाद अपने सहयोगी को आंख मारी. राहुल गांधी की यह हरकत उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को इतनी नागवार गुजरी है कि उन्होंने इशारों ही इशारों में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को धमकाया भी और कहा कि उन्होंने ऐसी कोई हरकत बिहार विधानसभा के अंदर की तो उन्हें करारा जवाब मिलेगा.

उपमुख्यमंत्री मोदी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसद के अंदर अनर्गल चिल्लाहट, तथ्यहीन आरोप और आंख मारने जैसी हरकत करके संसद की गरिमा को मेले की नौटंकी के स्तर पर ला दिया है.

राहुल गांधी की इस हरकत पर सुशील मोदी ने इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव को चेताया और कहा कि राहुल को रोल मॉडल मानने वाले लोग अगर बिहार विधानसभा के सदन में ऐसी हरकतों को दोहराएंगे तो उन्हें सदन के भीतर करारा जवाब मिलेगा.

उन्होंने आशंका जताई कि बिहार विधानसभा के सदन में भी राहुल गांधी जैसी हरकत को तेजस्वी यादव दोहरा सकते हैं और कहा कि विपक्ष अपनी राष्ट्रीय फजीहत का अब प्रादेशिक रूप भी देखना चाहता है.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद पिटे और हारे हुए नेता दिल जीतने की बात करके अपना दिल बहला रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में जितने विपक्षी सांसदों के समर्थन की उम्मीद थी उससे कई कम सांसदों ने इसका समर्थन किया जिसने विपक्ष को उनकी असली औकात दिखा दी.

Back to top button