शाओमी ने लांच किया 7 घंटे बैटरी वाला स्पीकर…

चीन की कंपनी शाओमी ने कुछ महीने पहले एक पॉकेट स्पीकर लांच किया था. अब इसके बाद शाओमी ने  पॉकेट स्पीकर का अपग्रेडड वर्जन भारत में अपना ब्लूटूथ स्पीकर एमआई पॉकेट स्पीकर 2 लॉन्च कर दिया है. शाओमी का यह स्पीकर माइनस 10 डिग्री से लेकर 40 डिग्री तक के तापमान को सहन कर सकता है. शाओमी ने लांच किया 7 घंटे बैटरी वाला स्पीकर...

शाओमी के इस स्पीकर की कीमत 1,499 रुपये रखी है. शाओमी ने इसे खासतौर पर विश्व संगीत दिवस के दिन बाजार में उतारा है. एमआई पॉकेट स्पीकर 2 की बैटरी को लेकर कंपनी ने 7 घंटे के बैकअप का दावा किया है. इसमें 1200mAh की बैटरी लगाई गई है. स्पीकर की बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी हुई है. इसके अलावा इसमें एलईडी इंडिकेटर्स भी  दिए गए हैं.   

जानकारी के मुताबिक इस स्पीकर में ब्लूटूथ 4.1 मिलेगा और यह ब्लैक एंड व्हाइट कलर वेरियंट में मिलेगा. इसकी बिक्री एमआई डॉट कॉम से शुरू हो गई है. इसमें 5 वॉट का स्पीकर भी दिया गया है. इस स्पीकर की खास बात यह है कि इसके जरिए आप किसी से फोन पर बात भी कर सकते हैं. ज्ञात हो कि शाओमी ने हाल ही में भारत में अपने 1,000वें सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया है. वहीं कंपनी ने कहा है कि भारत के 600 शहरों में इसकी पहुंच हो चुकी है.

Back to top button