पुणे में नाबालिग से किया बलात्कार

देश में कड़े कानून होने के बाद भी लड़कियों पर हो रहे अत्याचार में कोई कमी नहीं आ रही है.  अब महाराष्ट्र के पुणे से 11 साल की एक बच्ची से रेप की वारदात सामने आई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. और  विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. मामले के बाद  गांव के लोगों ने बलात्कारी के खिलाफ कड़ी करवाई करने की मांग की है.नाबालिग से किया बलात्कार

इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि पुणे के बारामती तहसील के वानेवाड़ी गांव की यह घटना है. एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया था  और उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने उस जगह के सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान की कोशिश की जहां से बच्ची को उठाया गया था.

पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा इतना धुंधला दिख रहा था कि उसकी पहचान में काफी मुश्किल आ रही थी . पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 7 बजे वानेवाड़ी चौराहे से 11 वर्षीय नाबालिग को चॉकलेट का लालच देकर एक युवक ने अपहरण कर लिया. बाद में अपहरण करके उस आरोपी ने उसका बलात्कार किया. इतना ही नहीं रेप करने के बाद आरोपी ने पीड़ित बच्ची को वापस घर लाकर छोड़ा फिर वह से भाग खड़ा हुआ.

Back to top button