OMG!! यूपी के इस गांव में जन्मा ‘एलियन’, डॉक्टर भी हुए हैरान

यूपी के पडरौना तहसील के कांटी गांव निवासी रंजीत चौहान की पत्नी शैल देवी की कोख से जन्मा यह लड़का किसी दूसरे ग्रह का लग रहा है. ‘एलियन’ जैसे इस बच्चे को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो रहे हैं. इस बच्चे की आंख, नाक, कान और हाथ अविकसित हैं. देखने में यह बच्चा किसी दूसरे ग्रह का लग रहा है. परिजनों का कहना है कि बच्चे की मां को गर्भावस्था के दौरान किसी तरह की दिक्कत नहीं थी और इसका जन्म भी नॉर्मल हुआ है.OMG!! यूपी के इस गांव में जन्मा ‘एलियन’, डॉक्टर भी हुए हैरान

यूपी के इस गांव में जन्मा ‘एलियन’ का बच्चा

डॉक्टरों की राय में मां-बाप के जीन में गड़बड़ी के कारण इस तरह का बच्चा जन्मा हुआ है. बच्चे के शरीर पर किराटिम लेयर लगा हुआ है, लेकिन डायमंड सेप में हो जाने के कारण बच्चे की स्किन को ऑक्सीजन मिल रहा है, जिससे वह अभी भी जीवित है. परिजन इस बच्चे के जन्म लेने के बाद काफी निराश हैं. इस विचित्र बालक के जन्म के बाद परिजन अनहोनी की आशंका से घिरे हुए हैं.

नवजात को जन्म देने वाली मां की ममता भी नहीं जाग रही है. ऐसे में उस नवजात की देखभाल भी ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है. नवजात भगवान भरोसे ही जीवित है. बच्चे के जन्म में सहयोग करने वाली महिला डॉक्टर नीलकमल का कहना है अगर इस बच्चे की देखभाल की जाय तो यह सामान्य जीवन जी सकता है.

 
Back to top button