फ्लिपकार्ट पर माइक्रोमैक्स का आया नया बजट स्मार्टफोन, खूबियां जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

इस महीने की शुरुआत में माइक्रोमैक्स ने अपने Bharat 5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Canvas Infinity Life को लॉन्च करने की तैयारी में है. क्योंकि इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की सारी खूबियों और कीमत का खुलासा हो गया है. केवल आधिकारिक घोषणा बाकी रह गई है.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, माइक्रोमैक्स Canvas Infinity Life में 18:9 रेश्यो के साथ 5.45-इंच HD+ 1440 x 720 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 64-bit MediaTek MT6737 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/2.0 अपर्चर और फेस ब्यूटी मोड के साथ 13MP Sony IMX135 सेंसर दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में सॉफ्ट सेल्फी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नूगट पर चलेगा. इस स्मार्टफोन की बैटरी 2500mAh की है और इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से Canvas Infinity Life में 4G VoLTE, Wi-Fi, डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ और GPS सपोर्ट दिया गया है. वहीं इसके रियर पैनल पर यूजर्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा. Canvas Infinity Life की कीमत 7,490 रुपये रखी गई है. उम्मीद है कि कंपनी इसे Canvas Infinity और Canvas Infinity Pro के बीच जगह देगी.
Back to top button