शाहरुख़ खान की सेल्फी गर्ल आज जीत रही है कई लोगों का दिल, जाने कैसे?

शाहरूख खान एक ऐसे अभिनेता रहें हैं । जिनके चाहने वाले हर उम्र के लोग हैं। और लड़कियां शाहरुख खान की बहुत ज्यादा दीवानी हैं। इसके बावजूद भी शाहरूख खान का किसी के साथ अफेयर नहीं रहा है। शाहरुख खान सिर्फ अपने लाइफ पार्टनर धर्मपत्नी के साथ बहुत प्यार करते है। और अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। शाहरूख की धर्मपत्नी का नाम ‘गौरी’ है। शाहरुख खान की वाइफ गौरी पंजाब के रहने वाले एक पंजाबी हिन्दू धर्म से बिलोंग करती है। शाहरुख खान के 3 बच्चे हैं। जिनका नाम आर्यन, सुहाना और अबराम। फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान सबसे अच्छा पिता भी माना जाता है क्योंकि वे अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं ओरअपने परिवार को बहुत एहमीयक देते है।

शाहरुख़ खान की सेल्फी गर्ल आज जीत रही है कई लोगों का दिल, जाने कैसे?

हम आपको बता दे की शाहरुख खान ने अपने कॅरिअर की स्टारडिंग एक टीवी शो के जरिये की थी। तब शाहरुख खान ने पहले बार कैमरा के सामने काम किया था। शाहरुख खान ने टीवी शो जैसे की दिल दरिया, फौजी, सर्कस में बहुत अच्छा काम किया और यहाँ से अपने पहचान बनाई। टीवी शो के क जरिये शाहरुख खान ने अपने पहचान बना ली तब उसको फिल्म में काम करने का मौका मिला और वो मौका शाहरुख खान ने अपने हाथो से जाने नहीं दिया। शाहरुख खान ने अपने कॅरिअर की पहली फिल्म ‘दीवाना’ की थी। सहरुक खान की पहली फिल्म ‘दीवाना’ सुपरहिट गयी थी। और लोगो ने उसकी अदाकारी को बहुत पसंद किया और अभी तक करते आ रहे है। शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म में इतना अच्छा काम किया की उनको फ़िल्मफ़ेरवर का अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्टी में अपना कदम रखा। और उसके बाद में शरुक खान ने कभी पीछे मोड़ कर नहीं देखा। शाहरुख खान लगाकर सफलता की सीढि़यों पर चढ़ते गए।इसके बाद शाहरूख ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे लगातार सफलता की सीढि़यों पर चढ़ते गए। शाहरुख खान लड़कियों के बीच तो काफी फेमोस है।

शाहरुख़ खान की सेल्फी गर्ल आज जीत रही है कई लोगों का दिल, जाने कैसे?

शाहरुख खान को लॉस एंजिलेस टाइम्स ने विश्व दुनिया का सबसे बड़ा स्टार की लिस्ट मैं रखा है और सबसे बड़ा एक्टर भी बताया है। शाहरुख खान के चाहने वाले इंडिया के साथ साथ विदेशों में भी बहुत ज्यादा है। शाहरूख ख़ान को अपने फिल्मी करियर के दौरान कई अवॉर्ड से समानिक किया गया है। और फिल्म अवॉर्ड के आवला शाहरुख खान को अपने कॅरिअर में कई अवॉर्ड से समानिक किये तह चुके है । वे फिल्मफेयर अवॉर्ड में 30 बार आ चुके हैं जिनमें से 14 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से समानिक कर चुके है ।और इसमें भी 8 बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तौर पर यह अवॉर्ड हासिल कर चुके है। वह दिलीप कुमार के साथ इस लिस्ट में सबसे अधिक 8 अवॉर्ड पाने वाले एक्टर हैं।

Bigg Boss में विवादित बात बोलने पर, सिद्धार्थ पर FIR करवाएंगे मनोज तिवारी

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ का क्रेज़ लोगो भी बहुत ज्यादा है और ये क्रेज़ लोगो के सर चढ़ कर बोल रहा है। शाहरुख खान को बॉलीवुड ने ‘किंग खान’ से भी जाने जाते है। सहरुक खान भी अपनी कोई भी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। हालिमे में ही शाहरुख खान पुणे के एक मॉल में गए थे अपने फिल्म का प्रोमोसन करने के लिए को यहाँ पर लोगो की भीग शाहरुख खान को ‘हेलो हेलो’ कर रही थी और सेल्फी का बोल रही थी। शाहरुख़ ने जब पुणे की फोटोज अपने फेसबुक पेज पर शेयर की, तो एक फोटो ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षिक किया है । इसमें एक खूबसूरत सी लड़की दिखाई दी, जो किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है।

फिर लोगों ने इस पिक्चर पर कमैंट्स करते हुए अपनी दीवानगी जतानी शुरू कर दी, और यह लड़की रातों रात फेमस हो गई। ऐसे ही नहीं बुलाया जाता है शाहरुख खान बॉलीवुड के ‘किंग खान’।

Back to top button