‘आई लव यू टू बाबू’ लिख बनाया खौफनाक प्लान, रफ कॉपी का पन्ना देख पुलिस के उड़े होश

ओजस “बच्चा सुनों आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलके सुसाइड करेंगे, क्यूंकि बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है और हां यश को मैं कह दूंगा कि आपसे पूछे कि मैं अभी घर आऊं या नहीं, अगर हां बोलोगे तो अभी घर आता हूं।” आई लव यू टू बाबू

काजल- “बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी है। आप अकेले आओगे कैसे, मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी। क्योंकि मां और सब लोग साथ में ही सायेंगे और हां बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं गांव नहीं गए हैं। मैं चाहती हूं आप एक बार बात कर लो मेरे घर पर आकर, लेकिन अकेले मत आना। जी हां ये आखिरी शब्द है, उस मोबाइल के जिसको लखनऊ में दो प्रेमी जोड़ों ने एक दूसरे को मैसेज में लिखा था।

यूपी की राजधानी लखनऊ के सबसे वीआईपी इलाके के हजरतगंज कोतवाली में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब प्रेमी युगल का शव छत में पड़ा मिला। प्रेमी युगल ने सबसे पहले हाथ की नस काटी। उसके बाद प्रेमी युगल ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी। वही चौकीदार ने देखा तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरु कर दी साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की शिनाख्त कराई तो पुलिस के होश उड़ गए, क्योंकि लड़के के खिलाफ वही उन्होंने बताया कि लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली में लड़की के ताऊ ने गुरुवार रात 11:45 बजे लड़के के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दोनों कटरा, मकबूल गंज के रहने वाले हैं। लड़के का नाम ओजस है जबकि उसकी प्रेमिका काजल है, दोनों पढ़ाई करते थे। पड़ताल में पता चला है कि दोनों ने घरवालों से छिपकर लव मैरिज कर ली थी। उनके पास सर्टिफिकेट भी है।

वह जानकारी के मुताबिक दोनों शादी करना चाहते थे दोनों, लेकिन घरवाले राजी नहीं थे। युवक- युवती के शव जहां मिले वहां छत पर खून और रेजर पाया गया हैं। वही पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसमें पूरा मोबाइल फॉर्मेट किया हुआ है जिसकी जांच की जा रही है। वही यह भी बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने पहले अपने हाथ की नस कटी और फिर दोनों ने छठी मंजिला इमारत से कूद कर अपनी जान दे दी।

वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। लड़की के कूदने की घटना सीसीटीवी में 12 बजकर 57 मिनट पर एक साथ कूदने की तस्वीरें कैद हुई हैं। युवक ओजस तिवारी अपने घर का इकलौता पेटा था। शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचने पर उसके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां तो पछाड़ खाकर रो रही थी। वह लड़की के पिता आनंद तिवारी ने बताया कि बेटे के रजिस्टर से एक नोट मिला है जिसमें लिखा हुआ हैं। कि चलों दोनों आत्महत्या कर लेते हैं।

Back to top button