इस ड्रेस में TROLL हुईं दिशा पटानी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट जिसे देखकर बॉलीवुड वालों की आखें हुई बंद

फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों चर्चा में हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दिशा ने स्विमसूट में एक बोल्ड फोटो शेयर की थी. जिसके बाद आलोचकों ने उन्हें भद्दे कमेंट किए और इंडियन पहनने की हिदायत दे डाली.

हाल ही में दिशा ने MAXIM मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. लेकिन एक तस्वीर ऐसी थी जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना था. वैसे तस्वीर में वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं. लेकिन कुछ लोगों को ऐसा नहीं लगा.

स्विमसूट वाली तस्वीर पर ट्रोलर्स भड़क गए. उन्होंने एक्ट्रेस को स्विमसूट के बदले साड़ी पहनने की सलाह दी. वहीं कुछ लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. एक यूजर ने लिखा- कोई एक्टिंग टैलेंट नहीं, सिर्फ लुक्स. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- shame on you.

वैसे सोशल मीडिया के दौर में ट्रोल करना आम बात हो गई है. दिशा के अलावा भी अक्सर कई बॉलीवुड सेलेब्स को बेवजह ट्रोल किया जाता है. कहना गलत नहीं होगा कि ट्रोलिंग करना भी एक फैशन बन चुका है. कुछ दिन पहले सोनम कपूर को भी उनकी ड्रेस के लिए खरी-खोटी सुनाई गई थी. उनकी तस्वीर पर लोगों ने बेहूदा कमेंट किए थे. 

इसे भी पढ़े: प्रदर्शन कारियों का डर, संजय लीला भंसाली का घर बना पुलिस छावनी में तब्दील, जाने पूरा मामला

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी-2’ की शूटिंग कर रही हैं. बता दें, बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सीक्वल हैं. जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.

वहीं खबरें आ रही हैं कि दिशा तमिल फिल्म ‘संघमित्रा’ में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में पहले श्रुति हासन को लिया गया था. लेकिन श्रुति ने फिल्म को छोड़ दिया और दिशा की फिल्म में एंट्री हो गई. फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म में दिशा के अलावा जयम रवि और आर्य भी नजर आएंगे.

Back to top button