9 दिन बाद भी फैंस को खूब पसंद आ रही है रानी की ‘हिचकी’, जानें अब तक का कलेक्शन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है और दर्शकों ने उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. उनकी फिल्म ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खूब धूम मचा रही है. फिल्म ने 9 दिनों में 31.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी अच्छा बताया है और रेटिंग भी अच्छी मिली है. साथ ही दर्शक भी इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं. कुछ ही देर पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म की अब तक की कमाई के आंकड़े सभी के साथ साझा किए हैं.

यहा देखिए फिल्म की अब तक की हर दिन की कमाई:

Day 1:     3.30 करोड़ रुपए
Day 2:    5.35 करोड़ रुपए
Day 3:    6.70 करोड़ रुपए
Day 4:    2.40 करोड़ रुपए
Day 5:    2.35 करोड़ रुपए
Day 6:    2.60 करोड़ रुपए
Day 7:    3.40 करोड़ रुपए
Day 8:    2.40 करोड़ रुपए
Day 9:    2.60 करोड़ रुपए
कुल कमाई: 31.10 करोड़ रुपए

गुपचुप शादी रचाने वाली सुरवीन चावला ने कराया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरें

आपको बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 961 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में नजर आ रही हैं. नैना को ‘टॉरेट सिंड्रोम’ की बीमारी है. जिसके कारण उसे बोलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की किताब ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड’ पर बेस्ड है.

इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है और मनीष शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है. यशराज के बैनर तले बनी ये तीसरी फिल्म है, जिसे मनीष ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले मनीष फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस कर चुके हैं.

 

 

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर