उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में गैस सिलेंडर फटने से 8 लोगों की हुई मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मंगलवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। गोंडा जिले के अंतर्गत आने वाले टिकरी गांव के एक घर में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा होदसा हो गया, जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। विस्फोट इतना भीषण था कि विस्फोट की धमक पूरे इलाके में गूंज उठी। इस हादसे में 14 लोगों को बचाया गया है और 7 जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

खबर है कि मंगलवार रात उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में वजीर गंज इलाके के टिकरी गांव के एक घर में सिलेंडर के फटने से बड़ा धमाका हो गया, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई एवं 7 लोगो को नाजुक हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद जिले के प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मौके पर बचाव कार्य जारी है एवं सम्पूर्ण मामले की छानबीन की जा रही हैं। पुलिस को आशंका है कि धमाके के दौरान मलबे में और लोग भी हो सकते हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव के जिस घर में यह धमाका हुआ है, उसके मालिक के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस भी था। घटना की जानकारी जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंचे तो उन्होंने भी गैस सिलेंडर में धमाके की दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया एवं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। जनहानि को लेकर उन्होंने अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेजी से करने तथा घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button