बड़ी खबर : सेना ने दिया पाक की गोलाबारी का करारा जवाब, 8 पाक रेंजर ढेर

श्री नगर: पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करने के बाद सरहद पर युद्ध का माहौल बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान ने गुरुवार पूरी रात सीमा पार से गोलीबारी की है।

सेना ने दिया पाक की गोलाबारी का करारा जवाब, 8 पाक रेंजर ढेर
हालांकि सेना और बीएसएफ ने इसका माकूल जवाब दिया है। पाकिस्तान के हिस्से में भारी नुकसान की भी खबर है। बीएसएफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आएएस पुरा में दोनों देशों के बीच हुई हैवी फायरिंग में पाक की तरफ से करीब 7-8 रेंजर्स की जान गई है।
बीएसएफ सूत्रों का दावा है कि भारत की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार पाक की 2-3 सैन्य चौकियां तबाह हो गई हैं, जबकि कुछ को काफी नुकसान पहुंचा।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के डीजी से बात की है। बीएसएफ को मुंहतोड़ जवाब देने का निर्देश दिया गया है। पाकिस्तान की तरफ से आरएस पुरा सेक्टर के अलावा सांबा, कठुआ, अखनूर और राजौरी में भी फायरिंग की गई है। राजौरी के एसएचओ मोहम्मद यूनिस ने कहा कि भारत की तरफ से तैयारी पूरी है। किसी भी तरह के नुकसान से बचने के लिए आम लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। 
हालांकि सीमा पार से हो रही हैवी फायरिंग से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। राजौरी के लोगों का कहना है कि ऐसी फायरिंग पहले कभी नहीं देखी गई। लोग गांव छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। सभी लोग डरे हुए हैं। राजौरी में फायरिंग से बचने के लिए स्थानीय लोग ने सुरक्षित जगहों पर शरण लेने के मजबूर हुए हैं। 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button