70 साल के बुजुर्ग के साथ एक हॉट पोर्न स्टार ने किया कुछ ऐसा,जाओगे हैरान जिससे दुनिया भर में मची हडकंप

आजकल पोर्न इंडस्ट्रीज भी बॉलीवुड को जबरदस्त टक्क्रर दे रही है और कई पोर्नस्टार भी पोर्न फिल्मो में काम करने के बाद बॉलीवुड में कदम रख चुके है। आज के इस युग में पॉर्न इंडस्ट्री लगातार अपने पैर दुनिया के हर देश में पसार रही है। बेशुमार पैसे वाले इस इंडस्ट्री में लड़कियां खींची चली जाती हैं, मगर इस पॉर्न स्टार के लाइफ में अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि जिससे इसकी पूरी लाइफ बदल गई।

थाईलैंड की पोर्न स्टार नोंग टैट की कहानी कुछ अलग ही है। पोर्न स्टार नोंग टैट कहना है कि उसके प्यार और बौद्ध धर्म ने उसकी पूरी जिंदगी ही बदल कर रख दी है। जो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए पॉपुलर थी। जिसकी लाइफ स्टाइल का कोई ठिकाना नहीं था। मगर आज वो बिल्कुल बदल गई है। आज उसका मन आध्यात्म में लग गया है। वो पति की सेवा करती है। संयमित जीवन जीती है। ये सबकुछ संभव हुआ प्यार की बदौलत।
थाईलैंड की जानी मानी पोर्न स्टार नोंग टैट ने बौद्ध धर्म अपनाने के बाद अब अपना नाम बदलकर केजसरीन रख लिया है। उसे एक 70 साल के करोड़पति बूढ़े से प्यार हो गया था और उसने उससे अब शादी भी कर ली है। केजसरीन की पिछली जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है।
नोंग टैट ने शादी करने के बाद अब उसने पोर्न फिल्मों में काम करना बन्द कर दिया है। अब वो आध्यात्म और मेडिटेशन में लगी रहती हैं। अपने से दोगुनी उम्र के पति के साथ केजसरीन काफी खुश हैं। केजसरीन का कहना है कि अब उसे उस तरह का काम करने की कोई जरूरत नहीं है। 70 साल के रईस पति से उसे प्यार और पैसा दोनों मिलता है।
नोंग टैट के पति का नाम हैराल्ड केजसरीन है जिनकी उम्र 70 साल है। हैराल्ड अपनी सारी कमाई का आधा केजसरीन को दे देते हैं। कुछ दिनों पहले हैराल्ड की तबियत खराब हो जाने पर केजसरीन ने उसकी खूब सेवा भी की थी। इन दोनों की प्रेम कहानी को देख कर यही कहा जा सकता है कि प्यार किसी को भी बदल सकता है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button