15 साल में 7 बच्चों को जन्म देखकर इस लड़की ने किया ये अनोखा कारनामा, अब जी रही है ऐसी लाइफ

केवल भारत ही नहीं जहां शादी से पहले किसी से अफेयर रखना सोसाइटी की नजर में किसी जुर्म से कम नहीं होता। और ऐसे में प्रेग्नेंसी की खबर तो बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर देगा। लेकिन ये केवल हमारे भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी इस बारे में बात की जाए त

मेलबर्न में रहने वाली शेरोन जैबॉर ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर करते हुए बताया कि कैसे मात्र 15 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने की वजह से उसे लोगों से ताने सुनने पड़े। 

 

शेरोन ने 1999 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। उस समय शेरोन हाई स्कूल में थी। उनके परिवार वालों ने अबॉर्शन के लिए काफी प्रेशर डाला था। लेकिन शेरोन ने किसी की बात नहीं मानी और बच्चे को जन्म देने का फैसला किया। शेरोन बताती हैं कि बेटी सिमॉन के जन्म के बाद उन्हें लोगों ने काफी बुरा भला बोला था। इतना ही नहीं यहां तक की उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाए जाते थे। लेकिन इन सबसे बड़ी बात ये थी कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रेमसे ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

क्या अपने कभी किया है ब्लड सेक्स, जो पार्टनर को बार-बार ले जाएं हदों के पार

15 साल की उम्र में पहले बच्चे को जन्म देने के बाद रेमसे के साथ उनका रिलेशन और मजबूत हो गया। इस कपल ने 2011 में शादी की। उस समय तक दोनों के छः बच्चे हो चुके थे। शादी के बाद हुए दो बच्चों के साथ ये कपल आठ बच्चों के पेरेंट्स हैं। इसमें सबसे बड़ी बेटी की उम्र 18 साल है। वहीं सबसे छोटा बच्चा दो साल का है।

 

शेरोन की उम्र अब 34 साल हैं। शेरोन ने बताया कि अगर कोई ये कहता है कि कम उम्र में मां बनने वाली महिला कामयाब नहीं हो सकती, तो वो गलत हैं। शेरोन डाटा मार्केटिंग कंपनी में मैनेजर हैं और अपना ऑनलाइन बिजनेस भी चलाती हैं। वो कहती हैं कि अगर आप दिल लगा कर काम करें, तो कामयाब होने से आपको कोई नहीं रोक सकता।

 

Back to top button