69 साल की बुजुर्ग महिला की इन तस्वीरो को देख पगल हो जाएगे आप, लगती है बिल्कुल बीस की…

आज के समाज में हर कोई खुद को हमेशा जवान दिखने के लिए कई प्रयास करता है . हमेशा खुद को फिट रखना चाहता है. लेकिन क्या कभी आपने सोंचा है कि एक बुजुर्ग महिला जिसकी उम्र 69 साल है और वो अभी भी जवान और सेक्सी दिखती है. आप यह सोंच रहे होंगे कि यह क्या माजरा है भाई. लेकिन यह बिलकुल सत्य है और आज हम आपको इस महिला के जवान हुस्न का राज बताते हैं जिसके बाद आपको एक तगड़ा झटका लगेगा और आप सदमे में जा सकते हैं.

कहा की रहने वाली है :

दअरसल आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा राहे हैं जिसकी उम्र 69 साल है और वो एक बुजुर्ग है. लेकिन असलियत में वो अभी जवान है और 40 साल की दिखती है. लोग इसके हुस्न को देख कर अचंभित रह जाते हैं. दरअसल यह महिला जिसका नाम कैरोलिन हर्ट्ज़ है और यह ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली है. यह तीन बच्चों की माँ है और 69 साल की है. लेकिन इस महिला को जो भी देखता है वो महज 40-45 साल की ही समझता है.

मौत के बाद पति ने किया कुछ ऐसा, लौट आई कब्र खोदकर मरी हुई पत्नी

कैरोलिन एक बिजनेस वोमेन हैं :

कैरोलिन एक बिजनेस वोमेन हैं और हाल ही में उहोने अपने इस जवान और निखरी शरीर का राज बताते हुए एक खुलासा किया जिसमे उन्होंने अपने इस सेक्सी फिगर का राज बताया. उनका कहना था कि वह पीछे 25 सालों से चीनी का सेवन नहीं करती हैं और यही कारण हैं उनके इस खुबसूरत शरीर का , जो इतनी उम्र की होने के बावजूद वह अभी भी जवान बनी हुई हैं. महिला का कहना था कि वह पिछले कई सालों से चीनी यानी सुगर का सेवन नहीं करती है . इसकी जगह वह जायलीटाल का प्रयोग करती हैं. यह एक तरह का केमिकल है जो सुगर की मात्र को कम करता है और उसकी जगह काम करता है. इसके अलावा वह नियमित रूप से एक्सरसाइज भी करती हैं. इसके साथ ही रोजाना बास्केटबाल भी खेलती हैं. जिसकी वजह से उनका शरीर ह्मेसः तंदरुस्त और फिगर मेंटेन रहता है.

 

Back to top button