65 वर्षीय पति ने दूसरे निकाह के चक्कर में पहली पत्नी को दिया तीन तलाक़…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कानपुर बजरिया थाना क्षेत्र में तीन तलाक का एक अनोखा मामला सामने आया है। 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दूसरी शादी के चक्कर में तीन तलाक देकर पत्नी और बच्चों को घर से बाहर कर दिया। पीड़िता ने बजरिया थाने में छह बच्चों के पिता के खिलाफ तीन तलाक की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पत्नी ने दूसरा निकाह भी रुकवा दिया। बता दें कि जिले में तीन तलाक के मामले में चौथी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नलगंज गम्मू खां का हाता की रहने वाली अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं। सलीम ने अनवरी बेगम और उनके छह बच्चों को कुछ दिनों पहले घर से बाहर कर दिया था। सभी डर के चलते किराए पर मकान लेकर रह रहे हैं। 18 अगस्त को सलीम अनवरी के पास पहुंचा। उसने टाइप किए हुए स्टाम्प पर जबरदस्ती दस्तखत कराने का प्रयास किया।

अनवरी ने इससे इंकार किया। आखिरकार गुस्से में सलीम ने अनवरी को तीन बार तलाक बोलते हुए कहा कि 20 अगस्त को वह दूसरा निकाह करने जा रहा है। अनवरी ने शिकायत एसएसपी अनंत देव से की। एसएसपी के आदेश पर बजरिया थाने में तीन तलाक़ की शिकायत दर्ज की गई है। अनवरी ने बताया कि पति बुढ़ापे में दूसरा निकाह करने जा रहे हैं। बच्चों के साथ मिलकर उनका निकाह रुकवा दिया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *