तो इसलिए 53 साल की महिला ने ब्वॉयफ्रेंड को नंगा कर कुत्ता बनाकर घुमाया, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

कल्पना कीजिए, अगर सुबह के वक्त आप ऑफिस या बाजार जाने के लिए घर से निकलें और सड़क किनारे आपको एक महिला एक नंगे पुरुष को कुत्ते की तरह घुमाती दिखे तो आपको कैसा लगेगा! यकीनन यह एक अजीब और अटपटा सा दृश्य होगा, लेकिन अमेरिका के वर्जिनिया में बीते दिनों कुछ ऐसा ही हुआ. खास बात यह कि महिला और पुरुष दोनों की उम्र 50 के पार थी और जब पुलिस ने मामले की तहकीकत की तो हर किसी की आंखें नीची हो गईं.दरअसल, यह पूरा माजरा वर्जिनिया के यूएस रूट- 40 का है. यहां बीते दिनों सुबह साढ़े 9 बजे पुलिस को एक फोन आया और शिकायत की गई कि एक अधेड़ महिला एक अधेड़ और नंगे पुरुष को घुटने के बल सड़क किनारे घुमा रही है. यही नहीं, शि‍कायत में कहा गया कि महिला ने पुरुष के गले में पट्टा डाल रखा था.

शि‍कायत मिलते ही पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और पूछताछ में जुट गई. एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उस अधेड़ और नंगे पुरुष के गुदा द्वार में कोई वस्तु थी, जो बाहर लटकी हुई मालूम होती थी. पुलिस के सामने जो जानकारी आ रही थी वह चौंकाने वाली थी और कोई समझ नहीं पा रहा था कि मामला क्या है. लेकिन जब मामला खुला तो सब चौंक गए.

महिला कर रही थी कुत्ते के साथ सेक्स तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा, महिला की हो गई मौत, जानें वजह

तमाम पूछताछ और जानकारी के बाद आखि‍रकार पुलिस उस अधेड़ उम्र के जोड़े तक पहुंच गई. महिला की पहचान बारबरा जीन ‘बीजे’ गीयरडेलो (53) और पुरुष की पहचान रॉबर्ट डेल (56) के रूप में हुई. बारबरा ने बताया कि रॉबर्ट उसका ब्वॉयफ्रेंड है.

पुलिस के पूछने पर रॉबर्ट ने बताया कि वह और बारबरा जो कुछ कर रहे थे वह महज यौन क्रीड़ा का हिस्सा था और उनकी मंशा किसी को क्षति पहुंचाने की नहीं थी. हालांकि इस पूरे क्रियाकलाप में रॉबर्ट को घुटनों पर चोट और खरोंच भी आई थी, लेकिन इन चोटों का उनके उत्साह पर कोई असर नहीं था.

Back to top button