वीडियो: 53वीं मंजिल पर था स्विमिंग पूल, और अचानक आ गया भूकंप फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोग…

दुनियाभर में आधुनिक शैली और नई-नई तकनीक की वजह से लोग तरह-तरह की इमारतों का निर्माण कर रहे हैं. ये इमारतें किसी भी इंसान के लिए सपनों की दुनिया से कम नहीं है. कई बार तो आधुनिक तकनीक हमें स्वर्ग का एहसास धरती पर ही करा देती है, तो कई बार हमें इसका इतना बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है कि हम सब कुछ बर्बाद कर बैठते हैं. कई बार इंसान की जान की दुश्मन भी यही इमारतें बन जाती है. जो किसी प्राकृतिक आपदा के वक्त लोगों को बुरी तरह से डरा देती हैं. जैसा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर महसूस किया जा सकता है.

फिलीपींस के मनीला का यह वीडियो

दरअसल, ये वीडियो फिलीपींस की राजधानी मनीला का है. जिसे वहां आए भूकंप के दौरान लिया गया था. बता दें कि मनीला में एक इमारत की 53वीं मंजिल से उस वक्त अचानक से पानी गिरने लगा जब वहां भूकंप आया. ऊपर से पानी गिरता देख लोग दहशत में आ गए.

आनन-फानन में खाली करवाई गई इमारत

अमेरिका को बर्बाद कर रहा है भारत का ये बाजार, भारत से की शिकायत

बता दें कि भूकंप के आने से इमारत की 53वीं मंजिल पर बने स्विमिंग पूल से पानी गिरने लगा. उसके बाद वहां तुरंत अलर्ट जाती किया गया और इमारत से लोगों को बाहर निकाल लिया गया. बता दें कि मनीला में बीती 22 अप्रैल को जबरदस्त भूकंप आया था. जिसमें 16लोगों मौत हो गई थी. जब भूकंप आया तो इमारत से पानी गिरने लगा.

पानी को देखकर लोगों को लगा कि बादल फट गया है इसीलिए ये पानी ऊपर से नीचे गिर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इमारत की 53 वीं मंजिल से तेज पानी गिर रहा है. पानी इतना तेजी से गिर रहा है कि कोई भी नहीं समझ सकता कि ये पानी किसी स्विमिंग पूल से गिर रहा है या यकीनन बादल फट गया है.

Back to top button