50 वर्षीय महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गैंगरेप के…

यूपी में हाथरस घटना के बाद अब बदायूं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई है. यही नहीं इस दौरान हैवानियत की सभी हदों को पार भी किया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला के गुप्तांग में रॉड या उसी जैसी किसी चीज को डालने का मामला सामने आया है. बता दें कि दिल्ली गैंगरेप में निर्भया के साथ भी कुछ ऐसी ही हैवानियत की गई थी. वहीं बदायूं की महिला की बाईं पसली, बायां पैर और बाएं फेफड़े को भी वजनदार प्रहार से नुकसान पहुंचाया गया है. 

महिला की मौत अधिक खून बह जाने और सदमें के कारण हुई है. इस बाबत पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महंत समेत उसके एक चेले व ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि फिलहाल ये सभी फरार चल रहे हैं. बता दें कि यह मामला बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र की है. यहां महिला रोजाना नजदीकी मंदिर में पूजा करने जाया करती थी. रविवार के दिन भी वह पूजा करने के लिए मंदिर पहुंची. लेकिन इसी बीच महंत की बोलेरो से महिला का शव उसके घर के बाहर फेंक दिया गया. 

घटना के बाद शव का पोस्टमॉर्टम किया गया तो पता चला कि महिला के निजी अंगों में गंभीर चोट लगी है, जिससे काफी खून भी बह रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक जबरदस्ती किसी लोहे की रॉड को महिला के गुप्तांग में डाला गया है. इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही दुष्कर्म की घटना की पुष्टि हुई है. बता दें कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

Back to top button