5 दुनिया की सबसे अमीर पोर्न स्टार, जिनकी कमाई जानकर दंग रह जायेंगे आप

आजतक आपने केवल बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार की कमाई के बारे सुना है लेकिन क्या आपको पता की पोर्न स्टार भी कमाई के मामले में किसी से कम नही होते। इसकी जानकारी हाल ही में किए गए सर्वे में सामने आई। बता दें कि पॉर्न जगत की सालाना कमाई 90 अरब डॉलर यानि करीब 6 लाख करोड़ रुपये से लेकर 99 अरब डॉलर यानि करीब 6.60 लाख करोड़ रुपये तक है। यह अमेरिका की बड़ी स्पार्ट्स लीग्स और यहां तक कि हॉलिवुड की कमाई से भी ज्यादा है। आईये आपको बताते है कुछ ऐसी ही पोर्न एक्ट्रेसेस की कमाई के बारे में……

साशा ग्रे – साशा ने 14 साल की छोटी उम्र से ही पॉर्न की दुनिया में कदम रख दिया था। साशा के पास करीब 20 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

सनी लियोनी -सनी लियोनी तो बॉलीवुड में बहुत फेमस है। सनी लियोनी की संपत्ति करीब 16.67 करोड़ रुपये आंकी गई है। पोर्न फिल्मों से तौबा कर सनी अब बॉलीवुड में सक्रिय है।

ब्री ऑल्सन – ऑल्सन के पास अभी करीब 33.35 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

टेरा पैट्रिक -टेरा ने अपना अडल्ट करियर 1999 में शुरू किया और साल 2003 में उन्हें ‘विविड’ से कॉनट्रैक्ट मिल गया। टेरा के पास करीब 1 अरब रुपये की संपत्ति है।

जेना जेमसन – 

ग्लेमर मॉडल के रूप में नाम कमाने के बाद जेमसन ने 1993 में कामोत्तेजक विडियोज में ऐक्टिंग शुरू कीं। साल 2000 में उन्होंने अडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी क्लब जेना स्थापित की। उन्हें पॉर्न क्वीन कहा जाता था। 2008 के एवीएन अवॉर्ड्स के वक्त उन्होंने इस पॉर्न इंडस्ट्री से रिटायर होने की घोषणा की। हालांकि, 2013 से वह वेबकैम मॉडल के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। उनकी कुल संपत्ति करीब 2 अरब रुपये की है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button