घर में घुसे 40 लोग और फिर उठा ले गए दुल्हन को, जाने पूरा मामला

भारतीय समाज में जातिवाद को लेकर आज भी लोगों में भेदभाव की धारणा बनी हुई है. जिस वजह से इंटरकास्ट मैरिज करने वालों की जान पर बन आती है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां प्रेमविवाह करने वाले एक जोड़े पर 40 लोगों ने हमला कर दिया. ये पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये मामला तमिलनाडु के सलेम का है. जहां इंटरकास्ट मैरिज करने वाले एक नव-विवाहित जोड़े पर कथित रूप से हमला किया गया. यही नहीं आरोपियों ने दूल्हे की पिटाई की और दुल्हन का अपहरण कर लिया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुल्हन को बचा लिया.

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य बीजेपी में हुए शामिल, राज्यसभा उम्मीदवार के साथ बनेंगे केंद्र में मंत्री

इस मामले में दुल्हन के पिता और उसके रिश्तेदारों सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम पी सेलवन है जिसकी उम्र 25 और युवती की उम्र 23 साल है. दोनों पीड़ित इरोड जिले के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता अपनी बेटी के अनुसूचित जाति के व्यक्ति के साथ शादी करने से नाराज थे. जिसके बाद दुल्हन के पिता और उसके परिवार के लगभग 40 सदस्यों ने मिलकर पूरी साजिश रची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

यह घटना सोमवार शाम की है. जब नवविवाहित जोड़े के घर में घुसकर लोगों ने हथियारों से उन पर हमला कर दिया था. उन लोगों ने दूल्हे की जमकर पिटाई की थी और इसके साथ ही दुल्हन का अपहरण कर लिया था. जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने दुल्हन को उनके चंगुल से बचा लिया था.

 

Back to top button