सामने आया चौका देने वाला मामला एक पेड़ पर लटके मिले 4 शव…

जंगल में लकड़ी काटने गए एक शख्‍स को बदबू महसूस हुई तो उस जगह पहुंचा. वहां एक पेड़ पर 4 शव लटके हुए थे जिनमें एक महिला और 3 बच्‍चे थे. शव पूरी तरह सड़ चुके थे. जंगल में मिले शवों की खबर पुलिस तक पहुंची तो पता चला कि यह फैमिली 2 महीने से गायब थी और उसके पति ने परिवार के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई हुई थी. यह सनसनीखेज मामला महाराष्‍ट्र के ठाणे ग्रामीण जिले का है.

ठाणे ग्रामीण के पडघा पुलिस थाना इलाके के जंगल में 4 लोगों के शव मि‍ले. चारों ही शव पेड़ पर लटके हुए थे. मृतकों में एक महिला और उसके 3 बच्चे शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, महिला और उसके 3 बच्चे पिछले लगभग 2 महीने से लापता थे. इस मामले में महिला के पति ने शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन गुरुवार दोपहर बाद पुलिस को पेड़ से शव लटके होने की जानकारी मिली. उनकी पहचान पुलिस ने रंजना (30), बेटी दर्शना (12), बेटी रोहिणी (6) और बेटा रोहित (9) है. ये चारों शव पूरी तरह से सड़ चुके थे यानी कि पि‍छले कई दि‍नों से यह शव ऐसे ही लटके हुए थे. वहीं, महिला और उसके बच्चों के शव मिलने के बाद महिला के
पति श्रीपत बच्चु बांगरी और इसकी दूसरी पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. 21 अक्‍टूबर से महिला बच्चों के साथ लापता थी.

ठाणे ग्रामीण पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दी हैं. यह आत्महत्या है या हत्या करके चारों के शव पेड़ से लटका दिए गए, ये स्पष्ट नहीं है. लेकिन एक बात सामने आई है कि मृत महिला के पति ने दूसरी शादी की थी जिससे घर में अनबन होते रहती थी. कुछ दिन पहले ठाणे ग्रामीण के ही खरडी में 3 और लोगों के शव पेड़ से लटके हुए मिले थे.

फिलहाल अभी तक पुलिस ने एक्‍सीडेंटल डेथ रिपोर्ट ही दर्ज की है. चार लोगों की हत्या कर इन्हें पेड़ से लटका दिया गया या इन्होंने आत्महत्या की, ये अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन पहली पत्नी और बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही जिस तरह से पति और उसकी दूसरी पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की, ऐसे में दोनों शक के दायरे में है. वह अभी पूछताछ की स्थिति में नहीं हैं, हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + nine =

Back to top button