4 साल तक बंधक बना कर युवती से दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश अपराधों में सबसे आगे निकल गया है यहां आए दिन कोई ना कोई वारदात होती रहती है. हरदोई की एक घटना सामने आयी है जहाँ एक लड़की को 4 साल तक बंधक बना के रखा गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने यह आरोप दो सगे भाइयों पर लगाया है. किसी तरह 4 साल के बाद पीड़िता उनके चंगुल से बच निकलने में कामयाब हुई और घर जाकर अपनी आपबीती घरवालों को बताई.

इसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज़ करवाई गई. पुलिस ने युवती की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर युवती को मेडिकल चेकअप के लिया भेजा है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता हरदोई शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की निवासी है और उसने जानकारी दी कि साल 2013 में 18 अप्रैल को उसे अगवा कर लिया गया था और उसे बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में ले जा कर बंधक बना लिया गया. उसके बाद फिरासत और सहादत नाम के दो सेज भाइयों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

देवर ने थाने में जाकर भाभी की हत्या का जुर्म किया कबूल

पीड़िता ने जानकारी देते हुए कहा कि उसने जब भी इसका विरोध किया तो उसके साथ दोनों भाइयों ने मारपीट की. वहीँ परिजनों ने युवती के गुमशुदा होने की शिकायत शाहबाद कोतवाली में साल 2013 में दर्ज़ करवाई थी. पुलिस ने काफी छानबीन के बाद महिला के ना मिलने पर अपनी अंतिम रिपोर्ट भी लगा दी थी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अदालत में महिला के बयान के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button