अब ये क्या कर रही हैं ये ‘4G गर्ल’, जरूर जानना चाहेंगे आप

नई दिल्ली: ‘4 जी गर्ल’ का नाम लेते ही आपके दिमाग में एक तस्वीर तो क्रिएट हो ही गई होगी? जी हां वही लड़की जो टेलिकॉम कम्पनी एयरटेल की ख़ूबियों को मजेदार अंदाज में बताकर रातों रात फेमस हुई है।

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एयरटेल के इस विज्ञापन से अलग पहचान बनाने वाली लड़की का नाम साशा छेत्री है। साशा को लेकर एक दिलस्प ख़बर सामने आई है। ख़बर है साशा पिछले कुछ दिनों से किसी को डेट कर रही है।
जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साशा बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर सचिन गुप्ता को डेट कर रही है। दरअसल दोनों को कई अवॉर्ड फंक्शन और पब्लिक प्लेस पर एक साथ देखा गया है। इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा है।
कौन हैं सचिन गुप्ता
मुम्बई में रहने वाले सचिन गुप्ता एक म्यूजिक डायरेक्टर हैं। सचिन बॉलीवुड की कई बेहतरीन फ़िल्मों में अपना म्यूजिक दे चुके हैं। इतना ही नहीं सचिन टेबल नंबर 21, मेरे डैड की मारुति, फाइंडिंग फैनी जैसी फ़िल्मों के लिए काम भी कर चुके हैं।
एयरटेल का एड करने से पहले साशा को नहीं था कोई एक्सपीरियंस
आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि एयरटेल का इतना शानदार विज्ञापन करने वाली साशा को ऐड का कोई अनुभव नहीं था। उन्होंने कई एजेंसीज़ में काम के लिए अप्लाई किया था लेकिन बात नहीं बनी थी। फिर बाद में एक एजेंसी ने उन्हें टेलीकॉम एड के लिए कॉल किया था। बता दें कि साशा उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है। उन्होंने मुंबई के जेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ़ कम्युनिकेशन्स से विज्ञापन की पढ़ाई की है।
सिंगर भी हैं साशा
साशा को लेकर एक मजेदार बात यह भी है कि वह एक टैलेंटेड सिंगर है और युवाओं के बीच रिक्शा रानी के नाम से मशहूर है। साशा बॉलीवुड की एक फ़िल्म ’कट्टी-बट्टी’ में म्यूजीशियन की भूमिका भी निभा चुकी है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button