हाफिज पर चाकू से ताबड़तोड़ किया हमला, अंधविश्वास के चलते उठाया ऐसा कदम

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में अंधविश्वास के चलते एक हाफिज को चाकू मार कर घायल करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।हाफिज पर चाकू से ताबड़तोड़ किया हमला, अंधविश्वास के चलते उठाया ऐसा कदम

जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के शकूराबाद निवासी तुफैल (50) पुत्र हाफिज अब्दुल रशीद कस्बे में बतौर हाफिज रहता है। ताबीज बनाना और नजर उतारना तुफैल का पेशा है। जानकारी के अनुसार कस्बे के ही इमामबाड़ा चौक निवासी मरगूब असलम (40) पुत्र मोहम्मद सलीम शनिवार सुबह साढ़े 7 बजे तुफैल के घर पर गया।

मरगूब ने तुफैल के घर का दरवाजा खटखटाया। तुफैल ने जब दरवाजा खोला तो मरगूब ने कहा कि उसे ताबीज बनवानी है। इसके बाद तुफैल अपने कमरे में ताबीज लेने चला गया। इसी दौरान मरगूब भी उसके पीछे-पीछे कमरे में गया और एक के बाद एक चाकू से तुफैल पर कई वार कर दिए। तुफैल की चीख सुनकर परिजन कमरे में आए तो आरोपी मौके से भाग निकला।

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने भाग रहे आरोपी को हिरासत में ले लिया। घायल को पीएचसी जहानागंज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत देख कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस मरगूब असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मरगूब ने पुलिस को बताया कि हाफिज तुफैल ने उसके घर में भूत भेज दिए थे। जिससे उसके घर में परेशानी हो रही थी। इसीलिए उसने तुफैल पर हमला किया।

Back to top button