बेहद सस्ते में Sony ने लॉन्च किया ये… शानदार टीवी

Sony ने भारत में एक कम रेंज स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इस 32 इंच BRAVIA 32W830 एंड्रायड स्मार्ट टीवी को 31,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। सोनी का यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी, गूगल असिस्टेंट और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ आया है। बताया जा रहा है कि सोनी का ये टीवी इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर ऑफर करने वाला टीवी है। अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप खरीद सकते हैं। क्योंकि इस टीवी की सेल प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर शुरू हो गई है

Sony 32W830 स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
Sony BRAVIA का डायमेंशन 730.1 x 437.4 x 75mm है। वहीं इस टीवी का वजन 4.8 किग्रा है। टीवी में गूगल असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है जो टीवी के वॉइस रिमोट और किसी भी लिंक्ड स्पीकर को सपॉर्ट करता है। इस टीवी में 1366×768 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, कम्पेटिबल डिवाइस के लिए इसमें गूगल क्रोमकास्ट बिल्ट-इन दिया गया है। 

इसमें 10W के दो ऑडियो पावर आउटपुट मिलेगा। स्मार्ट टीवी 16GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा। स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, 3 HDMI इनपुट पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। इस टीवी में तीन HDMI पोर्ट्स, दो यूएसबी पोर्ट्स, 3.5mm ऑडियो आउटपुट और वायरलेस ऑडियो कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 दिए गए हैं।

Sony BRAVIA 32W830 एंड्राइड स्मार्ट टीवी में 5000 से ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा। स्मार्ट टीवी में लाइव कलर फीचर मिलेगी, जो ज्यादा नेचुरल कलर क्वॉलिटी के साथ आएगा। साथ ही इसमें ग्राहकों को फुल एचडी कटेंट देखने का अनुभव मिलेगा। शानदार ऑडियो क्वॉलिटी के लिए Dolby Audio सपोर्ट मौजूद है। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button