31 मार्च को ‘मैं भी चौकीदार प्रचार अभियान’ से होगी भाजपा की चुनावी मुहिम की शुरुआत 

लोकसभा चुनाव प्रचार को धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी देशभर में 31 मार्च को मैं भी चौकीदार अभियान शुरू करने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली में इस अभियान की शुरुआत करेंगे।31 मार्च को 'मैं भी चौकीदार प्रचार अभियान' से होगी भाजपा की चुनावी मुहिम की शुरुआत 

अभियान के तहत देशभर में 500 स्थानों पर एक साथ कार्यक्रम होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आडियो-विडियो के जरिये देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। 

इस अभियान को सफल बनाने व लोगों तक पहुंचाने के लिए भाजपा ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। राजधानी में सातों सीटों पर भाजपा सांसद अपने-अपने इलाके में मौजूद रहेंगे। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के वजीरपुर में मौजूद रहेंगे। अमित शाह वही पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का 
मनोबल बढ़ाएंगे। बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तालकटोरा स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं। ऐसे में उनके क्षेत्र में भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता मोर्चा संभाल सकते हैं। 

Back to top button