30 साल बाद शनि देव का बना ऐसा योग, इन 4 राशियों पर सबसे ज्यादा असर

शनि हर ढाई साल में अपनी राशि बदल देते हैं. इस प्रकार एक राशि में दोबारा लगभग 30 वर्ष में आ पाते हैं. शनि ने 24 जनवरी को करीब 12 बजे धनु से मकर राशि में प्रवेश किया. मकर शनि की ही मुख्य राशि मानी जाती है. इसलिए शनि का मकर राशि में जाना बेहद शुभ माना जा रहा है, जबकि तुला और कुंभ राशि की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आइए जानते हैं शनि के इस गोचर से साढ़े साती और ढैय्या का कैसा असर होगा और सभी राशियां इससे कितनी प्रभावित होंगी.

Loading...

साढ़े साती और ढैय्या का असर-

शनि गोचर के बाद वृश्चिक राशि की साढ़े साती समाप्त हो गई है. मकर राशि पर साढ़े साती का दूसरा चरण शुरू हो गया है. धनु राशि पर साढ़े साती का अंतिम चरण शुरू हो गया है. इसके अलावा कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो चुकी है. वृष और कन्या राशि की ढैय्या समाप्त हो चुकी है और मिथुन-तुला राशि की ढैय्या शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: 25 जनवरी 2019 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका

मेष-
शनि के इस राशि परिवर्तन के बाद मेष राशि के जातकों को करियर में अच्छी सफलता मिलेगी. साथ ही संपत्ति और धन का अच्छा लाभ भी होगा.

मिथुन-
शनि के इस महागोचर के बाद करियर और एजुकेशन के मामले में तरक्की मिलेगी. साथ ही आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं. आय के स्रोत भी बढ़ सकते हैं.

वृष-
वृष राशि के जातक अब शनि की कृपा से आप हर समस्या से निकल जाएंगे. शनि की कृपा से ही आपको धन लंबे वक्त तक धन की कमी नहीं रहेगी

सिंह-
सिंह राशि के लिए शनि का यह गोचर कई मामलों में समस्या खड़ी कर सकता है. शनि की वजह से आपके जीवन में संघर्ष बढ़ेगा. करियर के मामले में काफी मेहनत करनी पड़ेगी. संघर्ष करने पर लाभ मिल सकता है.

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *