पाकिस्तानी सिंगर अली जफर के खिलाफ 3 और महिलाओं ने लगाए संगीन इल्जाम

पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर ने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया था. उन पर सिंगर मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद अली ने खुद के बचाव में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि वो बिल्कुल निर्दोष हैं और उन पर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं. लेकिन अब एक बार फिर से उन पर कुछ महिलाओं ने आरोप लगाए हैं जो बेहद ही संगीन हैं.पाकिस्तानी सिंगर अली जफर के खिलाफ 3 और महिलाओं ने लगाए संगीन इल्जाम

अली पर लगाए तीन महिलाओं ने आरोप

पहले मीशा शफी और अब तीन और महिलाओं ने अली जफर के ऊपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं जो बेहद ही संगीन हैं. यानि कि अली जफर की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ने वाली हैं. इनमें से सबसे पहली महिला है लीना घानी जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, ‘आपने बहादुरी दिखाई है और ये बहुत बड़ी बात है लेकिन आप अकेली लड़की नहीं हैं जिसने ये सहा है. अली ने मेरे साथ भी बिल्कुल ऐसा ही किया है और कई बार तो गंदी-गंदी बातें भी की हैं जिसे बताने में भी मुझे घिन आ रही है.’ बाकी की दो महिलाएं माहम और हुमा ने भी कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं. भारतीय एक्ट्रेसेस को पाकिस्तानी लड़कियों से सीखने की जरूरत है, उन्होंने कम से कम किसी का नाम तो लिया, यहां हिंदुस्तान में तो कोई नाम भी नहीं लेता.

कई फिल्मों में आ चुके हैं अली नजर

अली जफर पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, तेरे बिन लादेन और डियर जिंदगी में भी नजर काम किया है. अब जब अली जफर पर इतने आरोप लग रहे हैं ऐसे में उनके गले का फंदा कसता जा रहा है.

 
Back to top button