2850 कम्यूनिटी हैल्थ ऑफिसर पदों पर नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, तुरंत करे आवेदन

नेशनल हेल्थ मिशन के अंतर्गत मध्य प्रदेश कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज मतलब 31 मई 2021 को बंद हो जाएगी। मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन की तरफ से जारी इस भर्ती के तहत कुल 2850 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की भर्तियां होनी है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी अब तक इन पदों के लिए अप्लाई नहीं कर सके हैं वह आधिकारिक पोर्टल- nhmmp.gov.in पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर लें। 

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 13 मई 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 31 मई 2021

शैक्षणिक योग्यताएं:-
एमपी नेशनल हेल्थ मिशन की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर सिर्फ वही अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी उच्च शिक्षण संस्थान से नर्सिंग में बीएससी या पोस्ट बेसिक बीएससी या जीएनएम या बीएएमएस कोर्स किया हो।

आयु सीमा:-
इन पदों पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 1 मई 2021 को 21 साल से ज्यादा तथा 40 साल से कम होनी चाहिए। हालांकि आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल की छूट दी जाएगी। इसमें अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, ओबीसी और शारीरिक रूप से विकलांग के साथ महिला उम्मीदवार भी सम्मिलित होंगी।

ऐसे करें आवदेन:-
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सबसे पहले नेशनल हेल्थ मिशन के आधिकारिक पोर्टल nhmmp.gov.in पर जाएं। पोर्टल पर दिए लिंक से आवेदन के पोर्टल- sams.co.in पर जाएं। इसमें ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। अंतिम दिनांक बीत जाने से पहले आवेदन कर ले। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 10 =

Back to top button