फटाफट : शाम 5 बजे तक की 25 बड़ी ख़बरें

शाम 5 बजे की बड़ी ख़बरें

➡दिल्ली- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी का बयान, बीजेपी SC/ST समाज की विरोधी है, बीजेपी की सोच दलित विरोधी है, 2019 में बीजेपी समाप्त कर देना है, सलमान खुर्शीद का बयान गलत है, मैं इस बयान का खंडन करता हूं – प्रमोद।

➡दिल्ली- पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का बयान, मेरे दिल से आवाज निकलती है, मेरी पार्टी पर लोग आरोप लगाते हैं, आरोप लगाने वालों से जवाब लीजिए, आरोप लगाने वालों को जवाब दिया-सलमान।

➡दिल्ली- आसाराम केस को लेकर गृह मंत्रालय ने राज्यों एडवाइजरी जारी की, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा को एडवाइजरी, रेप के आरोप में आसाराम पर कल फैसला, जोधपुर में आसाराम पर कल फैसला आएगा।

➡दिल्ली- खुर्शीद के बयान पर पीएल पुनिया का बयान, सलमान खुर्शीद वरिष्ठ नेता हैं, कांग्रेस पार्टी का उस बयान से कुछ लेना-देना नहीं है, कांग्रेस सभी वर्गों को साथ में लेकर चली है-पुनिया।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का बयान, ‘पंचायती राज का आज 25 वर्ष पूरा हुआ’, हम राजीव गांधी को धन्यवाद देते हैं-पुनिया, ‘महिला सशक्तीकरण के लिए कदम उठाया गया’, ‘प्रधानमंत्री ने इसका नाम बदलने का काम किया’, राज्य सरकार बाधा उत्तपन्न कर रही , अधिकारी काम को आगे नहीं बढ़ने देते हैं, ‘कोशिश की जाती है पंचायती राज के काम को ठप किया जाए’, नीति आयोग का बयान पुरानी बात है, मनरेगा में पैसा नहीं दिया जाता हैं, केंद्र सरकार जान कर पैसा नहीं देती हैं-पुनिया।

➡लखनऊ- मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति का सम्मान समारोह, नव निर्वाचित पदाधिकारियों के लिए सम्मान समारोह, उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब में 3.30 बजे होगा कार्यक्रम, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या रहेंगे मौजूद, अवनीश अवस्थी, जगदीश गांधी भी कार्यक्रम में रहेंगे।

➡लखनऊ- नदी की भव्यता के नाम अपराध हुआ-धर्मपाल सिंह, सपा सरकार ने अपराध किया-धर्मपाल सिंह, योगी सरकार ने सीबीआई जांच कराई-धर्मपाल सिंह, सीबीआई जांच चल रही है-धर्मपाल सिंह, जल्द जांच पूरी हो जाएगी जांच-धर्मपाल सिंह, चाचा-भतीजे का खेल सामने आएगा-धर्मपाल सिंह, ‘2016-17 में सपा सरकार ने 48 लाख हेक्टेयर सिंचाई की थी’, ‘योगी सरकार ने 2017-18 में 73 लाख हेक्टेयर सिंचाई की’, ‘गोमती नदी के लिए योजना पैसा खाने के लिए बनाई थी’, इसीलिए दोगना तिगुना किया गया-धर्मपाल सिंह
पीएम मोदी देश के सूरज हैं- धर्मपाल सिंह, अखिलेश यूपी के फ्यूज बल्ब हैं -धर्मपाल सिंह।

➡लखनऊ- इवांका इंफ्रास्ट्रक्चर का फर्जीवाड़ा, न जमीन का नक्शा पास और ना रेरा में रजिस्ट्रेशन, पंपलेट-बैनर से लोगों को फंसाने की साजिश, फैजाबाद रोड के पास 85 बीघा जमीन पर कब्जा, कब्जा बताकर लोगों को फंसाने की तैयारी, कर्मचारियों की कई महीनों की सैलरी बकाया, सैलरी के लिए कर्मचारियों ने लगाई सीएम से गुहार, गोमती नगर थाने में पहले से भी दे रखी है तहरीर, सीएम के विशेष ने दिया आदेश, एसएसपी को कार्रवाई करने के दिए आदेश।

➡कानपुर- जेटीएन कंपनी ने लगाया करोड़ों का चूना, नगर निगम में मैन पावर सप्लाई करती है, कंपनी ने लगाया कर्मचारियों को चूना, 1800 कर्मचारियों के पीएफ में किया गबन, कई विभागों में ब्लैक लिस्टेड हो चुकी कंपनी, ब्लैक लिस्टेड के बाद भी कंपनी को काम मिला
नगर आयुक्त अविनाश सिंह की मिलीभगत, नगर निगम बाबू धर्मेश बाजपेई खेल में शामिल, महापौर प्रमिला पांडेय मामले में बनी अंजान, मैन पावर का टेंडर होने के बाद किया निरस्त, टेंडर के बाद भी ई टेंडरिंग के नाम पर किया निरस्त, चहेते को काम देना चाहते हैं नगर आयुक्त, मैन पावर का काम देना चाहते हैं नगर आयुक्त।

➡वाराणसी- केंद्रीय राज्यमंत्री अश्वनी चौबे का बयान, ‘हमारे पीएम गरीबों को नहीं बरगलाते हैं’, ‘संविधान के नाम पर गरीबों को नहीं बरगलाते’, राहुल गांधी को समझना चाहिए-अश्वनी चौबे, ‘कांग्रेस ने आंबेडकर,दलित समाज को यातनाएं दी’, ‘कांग्रेस ने जगजीवन बाबू को बढ़ने नहीं दिया’, ‘राहुल जी चाहते हैं कि उनका वंशवाद चलता रहे’ , ‘लोकसभा में राहुल गूंगे की तरह बैठे रहते हैं’, ‘रेप की एक दो घटनाएं हुईं, कार्रवाई हो रही है’।

➡एमपी- मंडला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान, मां गंगा, नर्मदा को मेरा प्रणाम , मेरा सौभाग्य है जो मैं यहां आया, जीना शान से मरना संकल्प के साथ, मां नर्मदा ने नई जिंदगी देने का काम किया-पीएम,‘महात्मा गांधी ने स्वराज ग्राम की कल्पना की थी’।

➡बुलंदशहर- भारत समाचार की खबर का असर, जुआ खेलते वीडियो वायरल का मामला, 100 डायल पर तैनात हैं आरोपी पुलिसकर्मी, एसएसपी ने आरोपियों पर की कार्रवाई, वीडियो में दिखने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड, वर्दी पहने जुआ खेलते दिखे रहे थे सिपाही, सिकन्द्राबाद की 2105 PCR सिपाहियों का है वीडियो।

➡सुल्तानपुर- कर्नाटक चुनाव पर बोले सीएम योगी, मई प्रथम सप्ताह में वहां जा रहा हूं-सीएम, कर्नाटक में बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी-सीएम, कांग्रेस चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं रहेगी, निरीक्षण के बाद मीडिया से बोले सीएम योगी।

➡मिर्जापुर- सीएम के ड्रीम प्लान में अफसरों का कारनामा, नाबालिग बच्चों की शादी कराने लगे अफसर, मंत्री को देखते 4 नाबालिग जोड़ों को हटाया,सोनभद्र-भदोही के जोड़ों को पंडाल से हटाया, 2 बजे मुख्यमंत्री योगी कार्यक्रम में आएंगे, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या कार्यक्रम में मौजूद, पुतलीघर में चल रहा सामूहिक विवाह कार्यक्रम।

➡महोबा- भारत समाचार की खबर का असर, हत्या के मामले में एसपी की कार्रवाई, ट्रैक्टर से कुचलने का दारोगा,सिपाही पर आरोप, कुलपहाड़ में तैनात SHO, 2 दारोगा,सिपाही निलंबित, अजनर थाना SHO पर भी कार्रवाई के निर्देश, कुलपहाड़ कोतवाली में तैनात है इंस्पेक्टर।

➡बहराइच- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, बलात्कार में नाकाम होने पर युवक ने की हत्या, गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम, मृतक महिला से पहले भी कर चुका था छेड़छाड़, आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल किया बरामद, थाना विशेश्वरगंज पुलिस ने किया बरामद।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी पर साधा निशाना, भारतीय जनता पार्टी दंगे कराती है-नरेश उत्तम, ‘कानून व्यवस्था के नाम पर खिलवाड़ कर रही है’, अपराधियों को संरक्षण प्रदान करती है-नरेश उत्तम, प्रदेशमें फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे-नरेश उत्तम, व्यापारियों पर लाठीचार्ज नहीं करना चाहिए-नरेश, व्यापारियों की बात सुननी चाहिए-नरेश उत्तम।

➡गाजीपुर- एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने की बैठक, बच्चियों से रेप,कानून व्यवस्था पर की बैठक, ‘बच्चियों से ऐसा करने वालों को सजा दिलाएंगे’, बच्चियां कैसे सुरक्षित हों इस पर चर्चा हुई-एडीजी,सजा दिलाना हमारी पहली प्राथमिकता होगी-एडीजी, सजा दिलाने के लिए मुहिम चला रहे हैं– एडीजी।

➡हापुड़- नटवरलाल ने आरआई से की लाखों की ठगी, रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात है आरआई, प्लॉट दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपए हड़पे, धोखाधड़ी कर दोनों नटवरलाल हुए फरार, पीड़ित आरआई ब्रह्म सिंह ने दी तहरीर, सिटी कोतवाली में नटवरलालों पर केस दर्ज।

➡गाजीपुर- मुस्तफाबाद के परीक्षा केन्द्र में नकल हुई, अलग कमरे में बैठाकर खुलेआम हुई नकल, रसायन विज्ञान के सेकेंड पेपर में नकल हुई, मुस्तफाबाद के निरंजन डिग्री कॉलेज में नकल, पूर्वांचल विवि से सम्बद्ध है महाविद्यालय।

➡मथुरा- पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत पर मथुरा में लोगों का हुआ अनोखा प्रदर्शन, रालोद नेताओं ने किया अनोखा प्रदर्शन, शरीर पर हथकड़ी,पैरों में बेड़ियां डालकर प्रदर्शन, केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन।

➡एटा- महिला ने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया, अपनी मासूम बेटी के साथ पहुंची पीड़िता, पीड़िता अधिकारियों के लगा रही थी चक्कर, एसएसपी ने मामला दर्ज करने के दिए निर्देश, कोतवाली देहात पुलिस को दिए निर्देश, पीड़ित महिला से मंदिर में की थी शादी, 4 साल से बच्ची के साथ अलग रह रही महिला, कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- जबरन शादी का विरोध करने पर दबंगों ने नाबालिग लड़की का किया अपहरण,दबंग लड़की के परिजनों को दे रहे धमकी, लड़की को जान से मारने की धमकी दी लड़की के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा, हैदरगढ़ के घोसियाना वार्ड का मामला।

➡ललितपुर- बस के अंदर लावारिस बैग में विस्फोटक मिलने से सनसनी, परिचालक बैग लेकर पहुंचा कोतवाली, 100 जिलेटन,120 डेटोनेटर,20 मीटर तार,चाकू बरामद, झांसी से ललितपुर आ रही थी बस, शहर कोतवाली इलाके का मामला।

➡ बदायूं- शादी से इनकार करने गुंडों ने किशोरी को पुल से फेंका, गम्भीर हालत में किशोरी जिला अस्पताल में भर्ती, पानीपत में 3 दिनों से बंधक था किशोरी का परिवार, थाना उसहैत के कस्बे की निवासी है किशोरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए