24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल लेने वाले हैं सात फेरे, पढ़े पूरी खबर

मुंबई: 24 जनवरी को अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग में होने वाली है. शादी की तैयारियों के बीच वरुण धवन के पिता डेविड धवन, मां लाली धवन, भाई रोहित धवन और उनका परिवार शादी के वेन्यू ‘द मैन्शन हाउस’ में पहुंच चुका है. ये सभी आज सुबह अपने जुहू स्थित घर से अलीबाग के लिए रवाना हुए थे.

डेविड धवन के बड़े भाई और वरुण धवन के चाचा अनिल धवन भी अपनी बेटी अंजनी और पत्नी के साथ अलीबाग के मांडवा जेट्टी पहुंचे. यहां से शादी का वेन्यू महज 10 मिनट की दूरी पर है. अपने बचपन के दोस्त वरुण धवन से शादी करने जा रहीं फैशन डिजाइनर नताशा दलाल भी आज ‘द मैन्सन हाउस’ में अपने परिवार वालों के साथ पहुंचीं. जानकारी के मुताबिक दुल्हा बनने जा रहे वरुण धवन आज शाम तक अलीबाग पहुंचेंगे.

23 जनवरी से शादी की रस्में

बता दें कि अलीबाग के लक्जरी रिसॉर्ट ‘द मैन्शन हाउस’ में 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल सात फेरे लेने वाले हैं. इनकी शादी की रस्में हल्दी, मेहंदी और संगीत की शुरुआत 23 जनवरी से होगी. इसके बाद 24 जनवरी को दोनों परिवारवालों और चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में वरुण और नताशा की शादी होगी.

गौरतलब है कि जिस ‘द हाउस मैन्शन’ में वरुण और नताशा की शादी होने वाली है, वो एक एकड़ में बना है और उसमें तमाम आधुनिक सुविधाओं के साथ कुल 25 कमरे हैं. इस रिसॉर्ट में एक स्वीमिंग पूल, किसी भी फंक्शन के लिए बड़ा हॉल, पूल साइड एरिया, गार्डन एरिया और तमाम तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं.

Back to top button