आपकी किस्मत बदल देगा जलकुम्भी का यह आसान सरल उपाय

- in धर्म

जब किसी इंसान के बनते काम बिगड़ने लगते हैं, उसके साथ हमेशा उल्टा-पुल्टा होने लगता है, जिस काम को भी वह करता है, उसमें उसे हमेशा निराशा ही हाथ लगती है, तब इंसान इन सब परिस्थितियों को देखते हुए अपनी किस्मत को ही कोसता है। उसके मन में बस यही ख्याल चलता है, कि ऐसा क्या करें? कि हमारी किस्मत हमारे साथ हो। अगर आप भी अपनी किस्मत को लेकर परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपसे इसी विषय से जुड़ी कुछ बातों पर चर्चा करने वालें हैं, जहां पर हम यह जानेंगे कि आखिर कैसे हम अपनी किस्मत को बदल सकते हैं? और इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं बस एक सरल सा उपाय करना होगा।आपकी किस्मत बदल देगा जलकुम्भी का यह आसान सरल उपाय

किसी भी गुरुवार से जलकुंभी लाएं और इसे पीले कपड़े में बांधकर धागे की मदद से रसोई के द्वार पर लटका दें। हर गुरुवार को इसे बदल दें। यह उपाय हमेशा रसोई की सफाई करने के बाद ही करें। इससे महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है, पूरे परिवार के लिए तरक्की के नए रास्ते खुलते हैं और हर प्रकार का आर्थिक संकट दूर होता है।

इसके अलावा यह पारिवारिक कलह, बच्चों या परिवार के बड़ों या पति-पत्नी में मनमुटाव जैसी नकारात्मकताओं को दूर करता है। बच्चों में यह निराशा की प्रवृत्ति खत्म कर उत्साह और ऊर्जा बढ़ाता है। इस प्रकार परिवार के सभी सदस्यों का विकास होता है और परिवार में खुशहाली भी आती है। ध्यान रहे कि जब भी एक सप्ताह बाद इसे बदलें, पुराने जलकुंभी को किसी नदी, तालाब या बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दें। इसे कूड़े में या सड़क पर ना फेकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी और सेक्सी हो गई वो ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ के एड वाली लड़की

आप सभी को याद ही होगी वह लड़की