2021 Jawa 42 हुई नए रंगों के साथ लॉन्च, जानें क्या हैं कीमत

Classic Legends (क्लासिक लीजेंड्स) ने भारत अपनी मोटरसाइकिल 2021 Jawa 42 को नए अवतार Jawa 2.1 में लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकिल को देश में 2018 में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने सालाना अपडेट के साथ, ही मोटरसाइकिल में कुछ मैकेनिकल अपडेट भी किया है। मोटरसाइकिल का नया अवतार देशभर में कंपनी की अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। 


“पहले से बेहतर”
नई मोटरसाइकिल के लॉन्च पर क्लासिक लेजेंड्स के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा, “पिछले साल हमने बीएस6 वर्जन पेश किया था। हम उस पर रुके नहीं और अपने मोटरसाइकिलों के परफॉर्मेंस और अनुभव को और बेहतर बनाते हुए खुद को पहले से बेहतर साबित किया, और इसका नाम 2.1 रखा है। हमने एग्जॉस्ट नोट को ज्यादा बेहतर और पहले से भी ज्यादा आकर्षक बनाया है, सीट को बढ़ाया और इंजन के लिए क्रॉस पोर्ट इंजन को बेहतर किया है।” 


इंजन
नई Jawa 42 में 293cc लिक्विड-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है। यह इंजन 27.33 PS का अधिकतम पावर और 27.02 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी के मुताबिक, यह क्रॉस पोर्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने वाला ‘पहला सिंगल-सिलेंडर इंजन है।’ जावा का दावा है कि इसने इंजन के ओवरऑल पावर डिलीवरी को बेहतर बनाने के लिए भी काम किया है। इसने थ्रॉटल रिस्पॉन्स को बेहतर बनाया है ताकि बेहतर ईंधन भरने से यह ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेगी। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link


फीचर्स
जोशी ने कहा कि, “हमारे ग्राहकों ने हमेशा अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने के लिए 42 को कैनवस के रूप में इस्तेमाल किया है। इससे प्रेरित होकर, हमने क्लासिक स्पोर्ट्स स्ट्राइप्स समेत तीन नए कलर स्कीम शामिल किए हैं। इसके साथ ही अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स और ट्रिप मीटर स्टैंडर्ड फिटिंग के रूप में दी हैं। और एसेसरीज के तौर पर फ्लाई-स्क्रीन और हेडलैम्प ग्रिल दी गई हैं। तकनीकी अपडेट पूरे जावा और जावा 42 रेंज में उपलब्ध होंगे और ग्राहकों के पास नई एसेसरीज चुनने का विकल्प भी होगा।” 
कीमत
2021 Jawa 42 मोटरसाइकिल की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,83,942 रुपये रखी गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button