2019 से पहले में बनेगा राम मंदिर, मुस्लिम भी हैं मुहिम में साथ: साक्षी महाराज

बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया है कि 2019 तक अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम पूरा हो जाएगा. अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज ने तीन तलाक, गोरक्षा और एमसीडी चुनाव के नतीजों पर भी बातचीत की.2019से पहले अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

उन्नाव सांसद ने कहा कि अयोध्या में मंदिर के निर्माण कोई नहीं रोक सकता और हर हाल में ये काम होकर रहेगा. उनका दावा था कि अब मुस्लिम समुदाय भी राम मंदिर बनाने के काम में आगे आ रहा है और कई मुसलमानों ने इसके लिए कारसेवक समूह भी बनाए हैं.

तीन तलाक है अभिशाप

साक्षी महाराज ने दोहराया कि वो तीन तलाक का विरोध करते हैं. उनकी राय में ये प्रथा समाज के लिए अभिशाप है और इसीलिए मुस्लिम महिलाएं भी इसके खिलाफ हैं. महाराज के मुताबिक तीन तलाक मानवाधिकारों का सीधा उल्लंघन है और बीजेपी सरकार इसे खत्म करने के हक में है.

गोरक्षा के नाम पर हिंसा गलत

साक्षी महाराज गोरक्षा के धुर समर्थक हैं लेकिन इस नाम पर कुछ लोगों की ज्यादती को गलत मानते हैं. उनका कहना है कि ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. साक्षी महाराज का कहना था कि इन दिनों कोई भी भगवा रंग पहनकर खुद को गोरक्षक दिखाने की कोशिश करता है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़े: बड़ी ख़बर: केजरीवाल पैसे लेकर दूसरी पार्टी में गए….

केजरीवाल हुए बेनकाब

साक्षी महाराज की राय में एमसीडी चुनाव के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है. अन्ना हजारे के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की कथनी और करनी में बहुत फर्क है. साक्षी महाराज ने केजरवाल के इस्तीफे की भी मांग की. उनकी राय में ईवीएम पर सवालिया निशान लगाना उनकी हार की बड़ी वजह थी.

Back to top button