20 रूपये गुटखा के कारण एक शख्स ने दुसरे शख्स की ली जान…

बिहार के सुपौल जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 20 रूपये का गुटखा एक शख्स की मौत का कारण बन गया. जी हां, एक किराना व्यवसाई की हत्या इस वजह से कर दी गई क्योंकि उसने 20 रुपये का गुटखा उधार में देने से इनकार कर दिया था.

घटना बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज की है. जहां मंगलवार की सुबह जब आरोपी अजीत कुमार ने किराना दुकान पर पहुंच कर मिथिलेश कुमार नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल हुआ यूं की घटना से 1 दिन पहले अपराधी अजीत कुमार का मृतक मिथिलेश कुमार के पिता के साथ विवाद हुआ था. उस दिन अजीत कुमार मृतक के पिता की दुकान पर पहुंचा और 20 रुपये का गुटखा उधार में देने के लिए कहा.

वहीं, मृतक के पिता ने उधार में 20 रुपये का गुटखा देने से इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ. इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह अजीत कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ उसी दुकान पर फिर पहुंचा. मगर उस वक्त मृतक के पिता दुकान पर मौजूद नहीं थे. दुकान पर उस वक्त उनका छोटा बेटा मिथिलेश कुमार बैठा था.

इस दौरान अजीत कुमार का मिथिलेश कुमार के साथ फिर विवाद हो गया जिसके बाद अजीत कुमार ने मिथिलेश कुमार की मौके पर ही गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मिथिलेश कुमार के बड़े भाई का कहना है कि जिस वक्त उनके छोटे भाई को गोली मारी गई तब वह पास में ही मौजूद था और जब तक वह दुकान तक पहुंच पाते तब आरोपी हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो चुके थे.

इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घटना में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.सुपौल के एसडीएम शेख हसन ने कहना है कि इस घटना में आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है और उन सभी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा. मृतक मिथिलेश कुमार के बड़े भाई ने पुलिस को बताया है कि उसके छोटे भाई को गोली मारकर हत्या कर दी मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Back to top button