17वीं मंजिल से गिरा 2 साल का बच्चा और महिला दोनों की हुई मौत

गौतम बुद्ध नगर के बिसरख थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सुपरटेक इको विलेज वन में 17वीं मंजिल से गिरकर एक महिला और दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई है. पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल घटना के सही कारणों की कोई जानकारी नहीं मिली है.

Ujjawal Prabhat Android App Download

महिला और बच्चे बालकनी से कैसे गिरे, इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, महिला और बच्चे की मौत हो चुकी थी. 

गाजियाबाद में 14वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के बच्चे की मौत

इससे पहले शुक्रावर शाम को गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक 5 साल के मासूम बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गयी है. घटना के बाद सोसाइटी में अफरातफरी मच गयी.

पड़ोसी, बच्चे को आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. उन्होंने हालात का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. 

हादसे का शिकार हुआ 5 बर्षीय मासूम बच्चा तेजस्व चरण, गाजियाबाद के ही एक स्कूल का छात्र था. वह एलकेजी क्लास में पढ़ता था. तेजस्व, राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी वीवीआइपी में अपने माता पिता के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था. 

मौके पर मौजूद सोसायटी की एक महिला चश्मदीद से मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की मां बतौर नर्स काम करती हैं, जबकि बच्चे के पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं. पिता, कोरोना काल के दौरान फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button