2 महीने के लॉकडाउन ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का रिश्ता ख़त्म किया

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी तलाक की खबरों से एक फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने तलाक के साथ कई और मांग की हैं।

बताया जा रहा है शादी के बाद से ही दोनों के बीच दिक्कतें चल रही हैं और 10 साल से रिलेशन में काफी दिक्कते हैं। पहले उनकी पत्नी उन्हें सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया है।

आलिया के वकील अभय सहाय ने और खुद आलिया ने से बातचीत में आलिया की ओर से भेजे गए लीगल नोटिस को लेकर बात की और बताया कि नवाज की पत्नी ने एक्टर से क्या क्या मांग की है।

आलिया की बातचीत के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि नवाज़ ने आलिया से 2009 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इससे पहले नवाज़ की शीबा से शादी हुई थी, जो कुछ वक़्त ही चली।

आलिया ने इस इंटरव्यू में बताया, ‘कई चीजें हैं, जो मैं सार्वजनिक नहीं करना चाहती हूं, लेकिन हमारी दिक्कतें 10 साल पहले शादी होने के से बाद से शुरू हो गई थी।

2 महीने के लॉकडाउन ने उन्हें आत्ममंथन के लिए काफी वक्त दे दिया। शादी में सेल्फ-रिस्पेक्ट काफी जरूरी है। वो मेरी खत्म हो चुकी है, मेरे पास नहीं बची है। मुझे ऐसे महसूस करवाया गया जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं। मैंने हमेशा अकेला महसूस किया।’

आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमस पर भी आरोप लगाया और कहा कि उनके भाई भी एक दिक्कत हैं। आगे आलिया ने कहा, ‘मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है।

मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूं।’ इसके अलावा आलिया ने अपने बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है और बताया कि उन्होंने यह बात रखी है और वो दोनों बच्चों की कस्टडी चाहती हैं।

वहीं उनके वकील अभय सहाय ने बताया कि नवाज को उनकी पत्नी की तरफ से लीगल नोटिस भेज दिया गया है। वह तलाक और मेंटेनेंस चाहती हैं। साथ ही अब वो इस शादी को आगे जारी नहीं रखना चाहती।  

Back to top button