‘2.0’ का टीजर हुआ लीक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

- in मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैकसन की मॉस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है और रविवार सुबह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट करते हुए फिल्म के टीजर के लीक होने की जानकारी दी है और इसके साथ उन्होंने यह भी कहा फिल्म का टीजर लीक होने से वह शॉक्ड हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि ऐसी स्थिति में फिल्ममेकर्स कौन सा कदम उठा सकते हैं. 

'2.0' का टीजर हुआ लीक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह जानकर हैरानी हुई कि फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है. उम्मीद है कि फिल्म की टीम इसके खिलाफ सख्त कदम उठाए. अक्सर ऐसी स्थिति में फिल्म की टीम ऑफिशियल टीजर जल्द से जल्द इस नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करती है. हालांकि, पता नहीं कि फिल्म की टीम अभी इसका टीजर रिलीज करने की स्थिति में है भी की नहीं’. 

24 फरवरी की रात श्रीदेवी के साथ क्या हुआ था, बोनी कपूर ने बताई पूरी कहानी

शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘2.0’, 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोबोट’ में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लीड रोल निभाया था. इसके साथ ही 2.0 अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. फिल्ममेकर्स अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते और इस वजह से कुछ वक्त पहले दुबई में फिल्म का ग्रेंड म्यूजिक लॉन्च किया गया था. फिल्म का प्रोडक्शन लायका द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का बजट 400 करोड़ का है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के