19 साल की लड़की ने युवती के प्राइवेट पार्ट के साथ किया कुछ ऐसा, सुनकर हो जायेगे हैरान..

दुनिया बहुत ही विचित्र है और यहाँ आपको ऐसे-ऐसे लोग देखने के लिए मिल जाएंगे जिन्हे देखकर आपकी आँखे यकीन नहीं कर पाएंगी. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कुछ अजीब ही हैं. यह मामला दिल्ली के सीमापुरी इलाके का है जहाँ एक युवती के साथ दो पुरुषों और एक महिला द्वारा रेप किया गया है. यहाँ रहने वाली 25 वर्षीय युवती का आरोप है कि कारोबार में निवेश के नाम पर उन्हें दिल्ली बुलाया गया, जहां उनसे दो पुरुषों और एक युवती ने रेप किया.

महिला का कहना है कि उसके साथ एक 19 वर्षीय युवती ने रेप किया है. महिले ने बताया कि ‘उसने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और जबरन सेक्स टॉय के जरिए मेरा यौन शोषण किया.’ पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपना बिजनेस शुरू करना चाहती थी जिसके लिए वह कुछ समय पहले वह आरोपियों में से एक के संपर्क में आईं, जिसने खुद को एक आईटी कंपनी में सीनियर असोसिएट बताया था. उस दौरान उस शख्स ने महिला को दो अन्य आरोपियों से मिलवाया और तय हुआ कि सब मिलकर संयुक्त रूप से बिजनस शुरू करेंगे.

हिंदू लड़के से प्यार करने पर, लड़की को 5 घंटे पेड़ से बांधा किया गया ये सब..

यह सब होने के बाद पीड़िता अपना कोई कोर्स पूरा करने के लिए पंजाब चली गईं और एक दिन आरोपियों में से एक शख्स ने उनसे बिजनेस में निवेश के लिए 15 लाख रुपये मांगे. जिसे देने के लिए महिला उनके पास गई जहाँ दोनों लड़को ने महिला के साथ रेप किया और उसके बाद आरोपी लड़की ने जबरन उसके प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय घुसा कर आनंद लिया. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button