18 मई से भारत में बिकेगा NOKIA 3310, जानिए इसकी कीमत

नई दिल्ली: नोकिया फ़ोन के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, अब नोकिया ने भारत में अपना सबसे पॉपुलर फीचर फोन Nokia 3310 लांच कर दिया है. वही इसकी सबसे मजेदार बात यह है कि इस फीचर फ़ोन की कीमत भी फ़ोन के नाम की तरह 3310 रुपये बताई जा रही है. इस फ़ोन की बिक्री 18 मई से भारत शुरू हो जाएगी.

18 मई से भारत में बिकेगा NOKIA 3310, जानिए इसकी कीमत

इस फ़ोन के डिजाइन की बात करे तो – कंपनी का कहना है यह फ़ोन पुराना नोकिया 3310 की तरह ही है. इस फ़ोन में सांप वाला गेम और पिछले फ़ोन की तरह दमदार मजबूती है. लेकिन हाँ इस फ़ोन का डिजाइन पिछले फ़ोन की तुलना में थोड़ा बदला गया है. इस फ़ोन को स्क्रीन को आप सूरज की रौशनी में भी देख सकते है. इस फ़ोन का साइज 2.4 इंच कर्व्ड है.

ये भी पढ़े: दुनिया का सबसे बड़ा रैंजमवेयर अटैक, खतरा टला नहीं है, ऐसे बचाएं खुद को

बैटरी- इसकी बैटरी की बात करे तो इसे आपको ज़्यादा चार्ज करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, क्योकि इसका बैकअप काफी अच्छा है और यह एक दिन का टॉक टाइम देगी, वही महीने भर का स्टैंडबाइ बैअकप. माइक्रो यूएसबी के माध्यम से इसे चार्ज किया जा सकेगा. इसके लिए आपको पतली या मोटी पिन ढूढ़ने ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

स्नेक – गेम इसमें आपको स्नेक गेम कलर स्क्रीन में नज़र आएगा.

कलर्स – आपको यह Nokia 3310 चार नए कलर वैरिएंट में मिलेगा. वॉर्म रेड और यलो जिसमें ग्लॉस फिनिश है. जबकि डार्क ब्लू और ग्रे है कलर वाला हैंडसेट मैट फिनिश है.

Nokia 3310 अंदर से कैसा है-  इसमें कॉलिंग और टेक्सटिंग के लिए 2G कनेक्टिविटी दी गई है . इसमें एफएम रेडियो के साथ एमपी3 प्लेयर भी मौजूद है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16MB दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बड़ा सकते है.

Nokia 3310 में कैमरा भी मिलेगा- अब आपको इस Nokia 3310 में पुराने फ़ोन की तरह पुश बटन मिलेगा. साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. यह फ़ोन दो वैरिएंट में बिकेगा जिसमे एक फ़ोन में एक सिम लगा सकेंगे, तो वही दूसरे फ़ोन में दो सिम लगा सकेंगे. 2.4 इंच कर्व्ड ग्लास के जरिए अब इसे सनलाइट में भी देखा जा सकता है. इसकी बैटरी 1,200mAh की है.

Back to top button