14 फरवरी से अबू धाबी के स्कूलों में सभी ग्रेड के लिए इन-क्लास शिक्षा फिर से होगी शुरू…..

दुबई: अबू धाबी इमरजेंसी, संकट और आपदा समिति ने घोषणा की है कि 14 फरवरी से अबू धाबी के स्कूलों में सभी ग्रेड के लिए इन-क्लास शिक्षा फिर से शुरू होगी। समिति ने पुष्टि की कि उसने शैक्षणिक और प्रशासनिक के लिए स्कूली समुदाय के लिए एक निवारक प्रोटोकॉल को मंजूरी दी थी। 

खलीज टाइम्स ने बताया कि कर्मचारियों और छात्रों को स्कूल वर्ष के अंत तक इसे लागू करने के लिए निर्धारित किया जाएगा। हालांकि, यह दोहराया कि ई-लर्निंग भी स्कूल वर्ष के अंत तक एक विकल्प है। स्कूलों में छात्रों की वापसी यूएई भर में पब्लिक स्कूलों में सभी शैक्षणिक स्तरों के लिए एक क्रमिक और चरणबद्ध तरीके से शुरू की जाएगी, स्कूल वर्ष के अंत तक। घोषणा के रूप में शिक्षा मंत्रालय ने यह भी घोषणा की कि ऑन-साइट कक्षाओं में पब्लिक स्कूल के छात्रों की वापसी रविवार 14 फरवरी से शुरू होगी। 

यह कदम, जो एमिरेट्स फाउंडेशन फॉर स्कूल एजुकेशन के साथ समन्वय में किया गया है, सफलता के बाद आता है। स्कूलों में छात्रों की वसूली और सुरक्षित वापसी के लिए पहले से घोषित योजना। मंत्रालय ने पहले भी घोषणा की है कि दूरस्थ शिक्षा का विकल्प वर्तमान स्कूल वर्ष के अंत तक छात्रों के लिए फिर से दूरस्थ कक्षाओं के छात्रों के लिए एक चिकनी संक्रमण सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध रहेगा।

Back to top button