13 साल के छात्र के साथ रंगरलिया मनाते -मनाते प्रेग्नेंट हो गई अध्यापिका

teacher_got_pregnant_02_06_2016हर समाज में हमेशा से ही शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आजकल के टीचर अपने छात्रों के साथ ही अपनी हवस की भूख को मिटाने लगे हैं। इनमें पुरुष शिक्षकों के साथ-साथ महिला शिक्षक भी शामिल हैं। अमेरिका के टेक्सास में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो टीचर-स्टूडेंट संबंध पर सवालिया निशान लगाता है।

टेक्सास के एक स्कूल में एक अंग्रजी की महिला टीचर ने 13 वर्षीय एक छात्र से संबंध बनाए और गर्भवती हो गई। यह महिला टीचर बीते काफी दिनों से उस छात्र के साथ रिलेशनशिप में थी। आरोपी महिला टीचर अलेक्जेंड्रिया वेरा ने अपना यह गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह छात्र के साथ बीते सितंबर माह से रिलेशनशिप में थी।

वेरा ने खुलासा किया कि बच्चा अंग्रेजी की क्लास में नहीं आता था। इसके बाद उसने उसे क्लास में आने के लिए प्रेरित किया और धीरे-धीरे दोनों में रिलेशनशिप की शुरुआत हुई।

टेक्सास के ह्यूस्टन कोर्ट में जमा दस्तावेजों के अनुसार, दोनों लगभग रोजाना ही शारीरिक संबंध बनाते थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला बच्चे को अपनी कार से घर तक ले जाती थी और कार में ही उसे किस किया करती थी।

आरोपी टीचर का कहना है कि यह सब लड़के के घरवालों की मर्जी से हुआ था। इतना ही नहीं बच्चे के परिवारवाले दोनों से होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्सुक थे।

पुलिस ने वेरा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। वेरा के खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button