14 साल की लड़की के साथ 20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप हैवानियत सारी हदे पार…

पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ हैवानियत की ख़बरें सुनने में आती रहती हैं। हमारे देश में तो दरिंदगी की घटना रोज़ सुनने को मिलती है, किन्तु आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। एक लड़की के साथ 20 घंटों में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में मेगन ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया है।

दरअसल ब्रिटेन की रहने वाली मेगन स्टीफंस अपनी मां के साथ 14 वर्ष की आयु में जब ग्रीस घूमने गयी थी, तब उसे वहां उसे जैक नाम का लड़का मिला, जिससे उसे प्रेम हो गया। मेगन ने अपनी मां से कहा था कि मुझे जैक के साथ ही रहना है, किन्तु उसे नहीं पता था कि, जिस जैक से वह प्यार करती हैं, वही उसे एक व्यापारी को बेच देगा ।

आपको बता दें कि मेगन स्टीफंस 14 वर्ष की थी और उन्हें 20 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने पर विवश किया गया। मेगन अपने आप को कोसती रही कि काश उसने जैक पर विश्वास नहीं किया होता। मजबूरन उसे 20 घंटों में 110 आदमियों को खु़श करना पड़ा। मेगन ने बताया है कि वो किसी प्रकार 2009 में वहां से भागने में सफल हो गयी। इस समय वो ब्रिटेन में अपने पति के साथ रह रही हैं और कुछ ही दिनों में एक नवजात को जन्म देने वाली है। वो रोज़ सोचती थी, किस प्रकार वहां से भाग निकले, लेकिन ऐसा मौक़ा नहीं आता था।

Back to top button