104 साल की महिला ने लिखा ऐसा लैटर जिस वजह से पुलिस को उसे करना पड़ा गिरफ्तार, लैटर पढ़कर डर जाओगे…

दुनिया में कई तरह के लोग मौजुद है जो अपनी इच्छा की पुर्ति करने के लिए कुछ भी कर देते है। आमतौर पर जब पुलिस इंसान को गिरफ्तार करती है जब उसने कोई गुनाह किया हो। लेकिन हाल में पुलिस ने एक 104 साल की महिला को बिना किसी जुर्म के हिरासत में लिया है।

अब आप लोगों के दिमाग में सवाल आ रहा होगा की आखिर बिना किसी अपराध किए पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार क्यों किया।जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला इंग्लैंड से सामने आया है। यहां पर रहने वाले एनी ब्रोकनब्रो नाम की एक महिला को पुलिस ने उसके हाथों में हथकड़ी लगाकर गिरफ्तार किया।

महिला का कहना है कि उसने अपनी जिंदगी में ऐसा काम नहीं किया की जो कानून की नजरों में गैरकानूनी हो। सिर्फ उसकी एक बार गिरफ्तार होने की ख्वाहिश थी।बता दें कि ब्रिस्टल के कुछ केयर होम में एक अभियान चलाया जा रहा है जो बुजुर्गों की हर इच्छाओं को पूरा करने का प्रयास करता है।

वशिंग लाइन अभियान के तरह केयर होम में रहने वाली महिला को एक फॉर्म भरने को कहा जाता है। उसमें उन्हे अपनी इच्छा के बारे में लिखना होता है।एनी के इश ख्वाब को पूरा करने के लिए केयर होम ने पुलिस से संपर्क किया। वहीं पुलिस ने अपने सीनियर अधिकारियों से बात की औऱ ये फैसला लिया की कुछ ही दिनों के बाद एनी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हाल ही में पुलिस ने केयर होम पहुंचकर एनी नाम की महिला को हिरासत में लेकर जेल भेजा गया और इच्छा पूरी होने के बाद उसको फिर से केयर होम पहुंचाया गया।

 

Back to top button