‘102 नॉट आउट’ में 27 साल बाद फिर साथ दिखी ये जोड़ी, इस दिन होगी रिलीज

लम्बे समय से इंतजार की जा रही फिल्म ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को देशभर के सिनेमाघरों के साथ-साथ रूस में भी रिलीज हो रही है. फिल्म को ‘ओह माय गॉड’ के मशहूर डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मुख्य किरदार में अमिताभ और ऋषि कपूर है, वहीं इस फिल्म की कहानी में बाप-बेटे के रिश्ते को बहुत ही मार्मिक ढंग से दिखाया गया है दूसरी ओर फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगा हुआ है. '102 नॉट आउट' में 27 साल बाद फिर साथ दिखी ये जोड़ी, इस दिन होगी रिलीज

‘102 नॉट आउट’ फिल्म में जहाँ अमिताभ बच्चन 102 साल के बाप का किरदार निभा रहे है, वहीं ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के 75 साल के बेटे है, ट्रेलर के अनुसार अपने बेटे की बोरियत और कुछ अन्य कारणों से परेशान होकर अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर को ओल्ड ऐज होम भेजने का प्लान बनाते है, बस इन्ही चीजों के इर्द-गिर्द यह फिल्म घूमती दिखाई देती है. 

पहले फिल्म 1 दिसम्बर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों से फिल्म की डेट बढ़ाकर 4 मई कर दी गई कर थी. फिल्म को भारत के ही साथ रूस में भी एक साथ रिलीज करने का फैसला लिया गया है, जिसके बाद रूस में मौजूद बॉलीवुड के चाहने वाले अब रिलीज डेट के दिन ही भारत के साथ रूस में भी फिल्म का आनंद उठा सकेंगे. फिल्म का ट्रेलर मजेदार है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म बाप-बेटे के रिश्तों को नए आयाम देने की कोशिश करेगी. 

Back to top button