10 साल के बच्चे ने चलाई पुलिस पर गोलियां फिर किया…

अमेरिका के सैन डिएगो में एक 10 साल के बच्चे ने पुलिस अधिकारियों पर दो राउंड फायरिंग की है। सैन डिएगो पुलिस विभाग के शॉन ताकेउची ने बताया कि लड़के के माता-पिता ने गुरुवार सुबह 9:15 बजे पुलिस को फोन किया था और कहा था कि उनका बच्चे मानसिक पीड़ा में है और उसने खुद को हथौड़े और चाकू से लैस कर लिया है।

अधिकारी लड़के के परिवार के घर पहुंचे जो बोस्टन अवेन्यू में स्थित है। ताकेउची ने कहा कि जब पुलिस पहुंची तो बच्चा आंगन में भाग गया और उसने खुद को एक छप्पर में छुपा लिया। जहां एक शॉटगन मौजूद थी। उन्होंने कहा कि लड़के ने शॉटगन उठाई और अधिकारियों पर दो राउंड गोली चलाई।

ताकेउची ने इस बात की पुष्टि की कि पुलिस अधिकारियों को गोली नहीं लगी। इस घटना की वजह से वहां दर्जनों पुलिस के वाहन खड़े हो गए। पुलिस ने लोगों से उस क्षेत्र में न जाने की अपील की। छप्पर के आस-पास के घरों को पुलिस ने खाली कर दिया। ताकेउची ने कहा कि गतिरोध को शांतिपूर्ण तरीके से खत्म करने के लिए बातचीत की जा रही है।

सुबह 11:15 बजे लड़के ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। वह हाथों में हथियार लिए छप्पर से बाहर निकला। लड़के को सुरक्षात्मक हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पुष्टि की कि इलाज के लिए उसे एक चिकित्सा सुविधा में ले जाया जाएगा। घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
Back to top button