राधे श्याम के इस सीन पर खर्च हुए 1.6 करोड़, जानिए क्या हैं खास

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मेगा बजट फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज कर दिया गया है. उम्मीद के मुताबिक इस टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और सभी को दिलों पर राज कर रहा है.

टीजर में प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है. वे जिस अंदाज में पूजा हेगड़े को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं, वो देख तमाम फैन्स खासा खुश हो गए हैं.

लेकिन ये बात कम ही लोगों को पता है कि टीजर में दिखाया गया एक सीन इतना महंगा है कि मेकर्स ने करोड़ों रुपये उड़ा दिए. राधे श्याम के टीजर की शुरुआत एक रेलवे स्टेशन से होती है.

उस खूबसूरत स्टेशन पर प्रभास अपने ही स्टाइल में पूजा को पुकारते दिख रहे हैं. अब उस एक सीन को तैयार करने के लिए मेकर्स ने पूरे 1.6 करोड़ खर्च किए हैं. इस सीन को हैदराबाद के Annapurna स्टूडियो में शूट किया गया है.

इस सीन को तैयार करने के लिए आर्ट डायरेक्टर रवींदर रेड्डी ने अपने 250 लोगों की टीम संग तीस दिन तक लगातार काम किया है. राधे श्याम के लिए बनाए गए इस रेलवे स्टेशन की बारीकियों पर खासा ध्यान रहा है.

बताया गया है कि पहले इस सीन को इटली में शूट होना था. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से मेकर्स को देश में ही एक ऐसा स्टेशन बनाना पड़ गया. ये जिम्मेदीर रवींदर रेड्डी को सौपी गई जिन्होंने 1.6 करोड़ रुपये में इसे तैयार किया.

राधे श्याम के टीजर की बात करें तो इसके तेलुगू वर्जन को ही 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हिंदी और दूसरी भाषा में भी इसकी पकड़ काफी मजबूत दिख रही है.

राधे श्याम के टीजर की बात करें तो इसके तेलुगू वर्जन को ही 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हिंदी और दूसरी भाषा में भी इसकी पकड़ काफी मजबूत दिख रही है.

Back to top button